बाड़मेर के झाक में मां व बेटे की संदिग्ध हालात में मौत , गिड़ा थाना पुलिस जांच में जुटी

बाड़मेर के झाक में मां व बेटे की संदिग्ध हालात में मौत , गिड़ा थाना पुलिस जांच में जुटी 

बाड़मेर के गिड़ा थाना क्षेत्र के झाक का गांव में 15 जनवरी को 24 वर्षीय मोहिनी देवी एवं उसके 3 वर्ष के बेटे तरुण की संदिग्ध हालात में मौत हो गई , हालांकि प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि मोहिनी देवी एवं उसके बेटे तरुण की टांके में गिरने से मौत हुई है। लेकिन जानकारी में यह भी सामने आया है कि मोहिनी देवी के शरीर पर कुछ गंभीर चोटों के निशान थे , ऐसे में मृतका के पीहर पक्ष ने मोहिनी के ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाया है।

बताया जा रहा है कि मोहिनी एवं उसके ससुराल वालों की पिछले कई दिनों से आपस में लड़ाई चल रही थी , एवं पीहर पक्ष के लोगों ने कुछ दिन पहले समझाइश करवाने की कोशिश भी की थी।

गिड़ा पुलिस थाने में मृतका के पीहर पक्ष की रिपोर्ट पर एफ आई आर दर्ज कर दी है एवं जिला अस्पताल की मोर्चरी में मोहिनी एवं उसके बेटे के शव को रखवाया गया है ।

यह भी पढ़ें हनुमान बेनीवाल 19 जनवरी को बालोतरा में देंगे धरना, जानिए पूरा कार्यक्रम

24 वर्षीय मोहिनी देवी के 5 वर्ष पहले 2018 में शादी की गई थी एवं मृतका के एक बेटा था,  जिसकी उम्र 3 साल थी  जिसकी भी मौत हो गई है।

हालांकि पुलिस पूरी जांच कर रही है कि मोहिनी देवी एवं उसकी बेटी तरुण की किसी ने हत्या कर के टांके में डाला हैं, या फिर मोहिनी ने अपने बेटे तरुण के साथ आत्महत्या कर दी।

यह भी पढ़ें सिम कार्ड को 5G में कैसे बदलें ? 4G सिम कार्ड को 5G में कैसे चेंज कराएं , कैसे चेक करें आपकी सिम 4G है या 5G

राजस्थान में गैस सिलेंडर ₹500 में मिलेंगे , मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने की घोषणा , जानिए कब से मिलेंगे ₹500 में गैस सिलेंडर , क्या होगा पूरा प्रोसेस ।

 

हिंदी समाचार, ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें Really Bharat पर। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट रियली भारत पर पढ़ें बॉलीवुड, खेल जगत से जुड़ी ख़बरें। For more related stories, follow: News in Hindi

Related Posts