बबीता फोगाट बोली साक्षी मलिक को राजनीति करनी है तो खुलकर मैदान में आए

News Bureau
1 Min Read

बबीता फोगाट बोली साक्षी मलिक को राजनीति करनी है तो खुलकर मैदान में आए 

भारतीय कुश्ती संघ के पूर्व अध्यक्ष बृज भूषण शरण सिंह के खिलाफ धरने पर बैठी पहलवान साक्षी मलिक एवं बबीता फोगाट अब आमने-सामने हो गई हैं ।

बबीता फोगाट ने कहा कि राजनीति करनी है तो खुलकर मैदान में आए , उनकी बातें सुनकर मुझे समझ नहीं आ रहा है कि आप पहलवानों के पक्ष में है या कांग्रेस के प्रवक्ता के बयान दे रही हैं।

बबीता फोगाट ने कहा की परमिशन लेटर पर उनके सिग्नेचर नहीं है , साक्षी मलिक ने दावा किया है कि बबीता फोगाट ने उन्हें धरना देने के लिए परमिशन दिलाई एवं मोटिवेट किया था।

यह भी पढ़ें Instagram पर ब्लूटिक लेना अब आसान हुआ , इस तरीके से ले सकते हैं फेसबुक एवं इंस्टाग्राम पर वेरीफिकेशन टिक

बबीता फोगाट ने कहा कि मेरी दोस्त साक्षी मलिक ने जो बेबुनियाद आरोप मुझ पर लगाए हैं मैं कहना चाहूंगी कि एक कहावत है कि आंखों देखी और कानों सुनी पर विश्वास नहीं करना चाहिए , यह कहावत साक्षी बहिन की बातों पर चरितार्थ होती है।

.

Share This Article
Follow:
News Reporter Team
राहुल गांधी ने शादी को लेके कही बड़ी बात, जानिए कब हैं राहुल गांधी की शादी रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha