पहलवानों के समर्थन में किसान : दिल्ली के बॉर्डर सील , चप्पे-चप्पे पर पुलिस मौजूद

पहलवानों के समर्थन में किसान : दिल्ली के बॉर्डर सील , चप्पे-चप्पे पर पुलिस मौजूद भारतीय कुश्ती संघ के तत्कालीन अध्यक्ष बृज भूषण शरण सिंह…

पहलवानों के समर्थन में किसान : दिल्ली के बॉर्डर सील , चप्पे-चप्पे पर पुलिस मौजूद

भारतीय कुश्ती संघ के तत्कालीन अध्यक्ष बृज भूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी को लेकर दिल्ली के जंतर-मंतर पर धरना दे रही पहलवानों के समर्थन में आज दिल्ली में नई संसद भवन के सामने महिला पंचायत का आह्वान किया गया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज नई संसद भवन का उद्घाटन करेंगे , लेकिन इसी बीच हरियाणा एवं पंजाब के किसान संगठनों , राजनीतिक संगठनों व खाप पंचायतों कि इस प्रकार की घोषणा के बाद प्रशासन अलर्ट हो गया है , हरियाणा में कुंडली एवं टीवी बॉर्डर पर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है एवं सोनीपत रेलवे स्टेशन पर किसानों को रोकने के लिए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। सोनीपत पुलिस किसानों को दिल्ली जाने से रोकेगी एवं हिरासत में भी ले सकती है।

किसान संगठनों के नेताओं को सोनीपत में फिरोजपुर बॉर्डर पर हिरासत में लिया गया है एवं बॉर्डर सील होने के बाद वाहनों की जांच करने के बाद ही जरूरी काम होने पर दिल्ली में प्रवेश दिया जाएगा।

इधर जींद में भी पुलिस ने किसानों को रोक दिया है एवं भारी संख्या में किसानों को पुलिस ने हिरासत में लिया है , पंजाब से जींद होकर दिल्ली जाने वाली ट्रेनों को भी रोक दिया गया है एवं ऐसे में काफी संख्या में किसान दिल्ली नहीं पहुंच पाएंगे। वहीं जींद से रात 2:00 बजे के बाद एक भी ट्रेन दिल्ली की तरफ प्रस्थान नहीं की गई।

यह भी पढ़ें सत्येंद्र जैन को मिली अंतरिम जमानत , मीडिया के सामने नहीं आएंगे जैन

बृजभूषण शरण सिंह : मैं नार्को टेस्ट के लिए तैयार , फोगाट एवं बजरंग पूनिया का भी टेस्ट हो

किसान संगठन एवं खाप पंचायतें तत्कालीन अध्यक्ष बृज भूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी को लेकर मांग कर रहे हैं एवं इसी क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा आज उद्घाटन किए जा रहे नई संसद के सामने महिलाओं की पंचायत का कार्यक्रम तय किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *