Reet Paper Leak बेरोजगारों को आशा , लेकिन हनुमान बेनीवाल की चुप्पी …..

News Bureau
3 Min Read

रीट परीक्षा में पेपर लीक होने की एसओजी जांच कर रही है , वही क़रीब 30 से ज्यादा आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है , राज्यसभा सांसद किरोडी लाल मीणा लगातार राजस्थान सरकार पर निशाना साध रहे है, राजेंद्र राठौड़ ने भी पूरी जांच सीबीआई से कराने की मांग की है , लेकिन सीएम अशोक गहलोत इस मामले को सीबीआई के हाथों में नहीं सौंपना चाहते है।

20220114 110955

राजस्थान सरकार द्वारा पूर्व में स्पष्ट कर दिया गया था कि रीट की परीक्षा में किसी प्रकार की धांधली नहीं हुई है , बोर्ड अध्यक्ष डीपी जारोली ने तो यहां तक कहा था कि अगर किसी भी प्रकार की रीट परीक्षा में धांधली पाई जाती है तो मैं अपना पद छोड़ दूंगा । , क्या राजस्थान सरकार मुख्य आरोपियों को बचाना चाहती है।

नागौर सांसद एवं आरएलपी प्रमुख हनुमान बेनीवाल का रीट परीक्षा के घोटाले के बारे में अभी तक चुप्पी साधे रखना बेरोजगार युवाओं को हताश कर रहा है , जिसकी मुख्य वजह यही है कि राजस्थान के युवा वर्ग का एक मुख्य धड़ा सांसद बेनीवाल से संबंध रखता है , लेकिन लगातार पिछली परीक्षाओं में हुई धांधली को लेकर सांसद बेनीवाल ने अभी तक कोई कठोर कदम नहीं उठाया है , सांसद बेनीवाल की यह चुप्पी आरएलपी कार्यकर्ताओं व बेरोजगार युवाओं को हताश कर रही है। 

वैसे तो सांसद हनुमान बेनीवाल किसी भी पीड़ित व्यक्ति को न्याय दिलाने के लिए जल्दी एक्शन लेने के लिए जाने जाते हैं , पिछले दिनों हुए अलवर कांड में आरएलपी पार्टी द्वारा जिला मुख्यालय पर ज्ञापन सौंपे गए , जोधपुर के लवली कंडारा काउंटर मामले में भी सांसद बेनीवाल मौजूद रहे , इसी कारण राजस्थान की प्रमुख नेताओं में बेनीवाल का नाम गिना जाता है  लेकिन रीट परीक्षा में अभी तक सांसद बेनीवाल ने ट्वीट ही किया है ।

वैसे सांसद बेनीवाल ने असिस्टेंट कमांडेंट शौर्य चक्र विजेता विकास जाखड़ को जयपुर में आंदोलन करते हुए जबरन हटाए जाने पर विरोध जताया था । 

सांसद किरोडी लाल मीणा के द्वारा रीट परीक्षा में धांधली के बाद आंदोलन में समर्थन देने के बाद हर कोई बेनीवाल की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहा हैै। 

 

.

Share This Article
Follow:
News Reporter Team
राहुल गांधी ने शादी को लेके कही बड़ी बात, जानिए कब हैं राहुल गांधी की शादी रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha