अग्निपथ के विरोध में सांसद हनुमान बेनीवाल लगातार कर रहे हैं जनसंपर्क

केंद्र सरकार द्वारा सेना में लाई गई अग्निपथ योजना के विरोध में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के प्रमुख एवं नागौर सांसद......

- Advertisement -

केंद्र सरकार द्वारा सेना में लाई गई अग्निपथ योजना के विरोध में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के प्रमुख एवं नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने जोधपुर मुख्यालय पर जवान हुंकार महारैली के नाम से बड़ा प्रदर्शन करने का ऐलान किया है ।

वही इस ऐलान के बाद सांसद हनुमान बेनीवाल जोधपुर ,  नागौर एवं बाड़मेर के गांव गांव जाकर युवाओं को अग्निपथ योजना के विरोध में आने का आह्वान कर रहे हैं। एवं जोधपुर मुख्यालय पर आयोजित रैली को सफल बनाने के लिए बड़ी तादाद में लोगों को शामिल होने के लिए आमंत्रण भी दे रहे है।

मंगलवार को सांसद हनुमान बेनीवाल ने जोधपुर के विभिन्न गांव में दौरा किया , वहीं बुधवार को सांसद ने बाड़मेर के पचपदरा , पाटोदी , बाटाडू , परेऊ, गिड़ा , उण्डु , कानोड़ व जैसलमेर के फलसूंड व भियाड़ में जनसभाएं करके लोगों को अग्निपथ के विरोध में जोधपुर रैली में आने का आमंत्रण दिया।

सांसद बेनीवाल ने जनसभाओं के दौरान भाजपा व कांग्रेस सरकार को आड़े हाथों लेते हुए किसान और जवान विरोधी सरकार बताया । बेनीवाल ने कहा कि भाजपा सरकार ने पहले किसानों को तीन कृषि कानून लाकर परेशान किया एवं इसके बाद भाजपा सरकार अब किसानों के बेटों को परेशान करना चाहती है एवं सेना में इस प्रकार संविदा की तरह भर्ती नहीं होनी चाहिए , एवं केंद्र सरकार को किसी भी हालत में यह योजना वापस लेनी होगी ‌‌‌‌ , अन्यथा भाजपा को इसके लिए गंभीर परिणाम भुगतने पड़ेंगे। वहीं राज्य सरकार द्वारा समय पर किसानों को बिजली भी उपलब्ध नहीं करवाई जा रही है जिसकी वजह से किसान परेशानियां झेल रहा है, एवं सड़क व पानी जैसी समस्या भी गंभीर समस्या है , राज्य सरकार को इन समस्याओं का निस्तारण करना चाहिए ।

बता दें कि रालोपा सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल द्वारा जोधपुर में 27 जून को रैली का ऐलान किया गया है , जो कि रावण का चबूतरा मैदान में आयोजित की जाएगी ।

.

Share This Article
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
राहुल गांधी ने शादी को लेके कही बड़ी बात, जानिए कब हैं राहुल गांधी की शादी रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha