INDIA बैठक में बुलावा नहीं: सांसद हनुमान बेनीवाल बोले अपमान है

INDIA बैठक में बुलावा नहीं: सांसद हनुमान बेनीवाल बोले अपमान है राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के प्रमुख व नागौर के सांसद......

- Advertisement -

INDIA बैठक में बुलावा नहीं: सांसद हनुमान बेनीवाल बोले अपमान है

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के प्रमुख व नागौर के सांसद हनुमान बेनीवाल चुनाव से पहले इंडिया अलायंस के साथ शामिल हो गए थे लेकिन लोकसभा चुनाव के परिणाम को लेकर इंडी गठबंधन की दो बैठकें आयोजित की गई जिनमें हनुमान बेनीवाल को बुलावा नहीं मिला।

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के प्रमुख हनुमान बेनीवाल ने कहा कि वह गठबंधन का हिस्सा है लेकिन इसके बावजूद कांग्रेस पार्टी ने व गठबंधन ने बैठक में उन्हें नहीं बुलाया अगर 290 सीटें गठबंधन को आ जाती तो हमारा क्या हाल होता ?

हालांकि हनुमान बेनीवाल ने स्पष्ट किया कि वह जनता से गठबंधन के नाम पर वोट मांग कर आए हैं ऐसे में वो गठबंधन में रहेंगे।

हनुमान बेनीवाल ने 2024 में इंडी गठबंधन में शामिल होकर लोकसभा चुनाव लड़ा और नागौर लोकसभा सीट पर जीत दर्ज की।

हनुमान बेनीवाल ने कांग्रेस के प्रदेश स्तरीय नेताओं पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि कांग्रेस की नेताओं ने मेरी पार्टी को तोड़ने का काम किया।

1 जून और 6 जून को इंडिया की दो बैठकें आयोजित की गई लेकिन इन दोनों बैठकों में बेनीवाल को आमंत्रण नहीं दिया गया।

बेनीवाल ने कहा बैठक खत्म होने के मल्लिकार्जुन खड़गे के ऑफिस से उनका फोन आया और उन्होंने अपनी गलती स्वीकार की थी, लेकिन वो अब मल्लिकार्जुन खड़गे से मुलाकात नहीं करेंगे।

.

Share This Article
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
राहुल गांधी ने शादी को लेके कही बड़ी बात, जानिए कब हैं राहुल गांधी की शादी रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha