सुखदेव सिंह गोगामेडी के मौत की लौरेंस गैंग ने ली जिम्मेदारी, एक हत्यारे की भी मौत

सुखदेव सिंह गोगामेडी के मौत की लौरेंस गैंग ने ली जिम्मेदारी, एक हत्यारे की भी मौत श्री राष्ट्रीय राजपूत समाज करणी सेना के प्रदेशाध्यक्ष सुखदेव…

सुखदेव सिंह गोगामेडी के मौत की लौरेंस गैंग ने ली जिम्मेदारी, एक हत्यारे की भी मौत

श्री राष्ट्रीय राजपूत समाज करणी सेना के प्रदेशाध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के उनके घर श्याम नगर में घुस कर तीन हमलावरों ने सुखदेव सिंह से करीब दस मिनट तक बात करने के बाद गोली मार कर हत्या कर दी ।

सुखदेव सिंह गोगामेडी की हत्या के बाद लॉरेंस गैंग के सदस्य रोहित गोदारा ने फेसबुक पर पोस्ट करते हुए इस हत्या की जिम्मेदारी ली हैं।

इधर सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या प्रकरण में पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ ने मीडिया को जानकारी देकर बताया कि “पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है, सुखदेव गोगामेड़ी के एक गार्ड को गोली लगी है, फायरिंग में हमलावर नवीन सिंह शेखावत की मौत हुई, कई बार इलाके में देखा जा चुका है हमलावर नवीन सिंह, अन्य दो हमलावर आरोपियों को पुलिस जल्द ही तलाश करके गिरफ्तार कर लेगी‌।

बताया जा रहा है कि नवीन शेखावत जयपुर में कपड़े का व्यापारी था, जिसकी क्राॅस फायरिंग में मौत हो गई है।

लौरेंस गैंग ने दी धमकी

लॉरेंस विश्नोई गैंग के सदस्य रोहित गोदारा ने फेसबुक पर पोस्ट करते हुए इस हत्या की जिम्मेदारी ली है और रोहित गोदारा ने लिखा है कि सुखदेव सिंह गोगामेडी हमारे दुश्मनों का सहयोग करता था इसलिए हमने हत्या की।

रोहित गोदारा ने लिखा कि हमारे दुश्मन अपनी अर्थी के लिए तैयार रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *