राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के हनुमान बेनीवाल जून महीने में करेंगे 8 बड़ी जनसभाएं

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के हनुमान बेनीवाल जून महीने में करेंगे 8 बड़ी जनसभाएं राजस्थान में 2023 में विधानसभा चुनाव होने......

- Advertisement -

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के हनुमान बेनीवाल जून महीने में करेंगे 8 बड़ी जनसभाएं 

राजस्थान में 2023 में विधानसभा चुनाव होने हैं एवं इससे पहले सभी पार्टियां जमीनी स्तर पर सक्रिय हो चुकी है राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के प्रमुख हनुमान बेनीवाल जून महीने में राजस्थान के अलग-अलग जिलों में 8 बड़े कार्यक्रम करेंगे। हनुमान बेनीवाल बाड़मेर , बीकानेर , नागौर , टोंक , भीलवाड़ा , हनुमानगढ़ एवं श्री गंगानगर में कार्यक्रम करेंगे।

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के बैनर तले बजरी की दरों को कम करने , स्थानीय लोगों को रोजगार देने,  स्टेट हाईवे को टोल फ्री करने , किसानों की कर्ज माफी , पानी की उपलब्धता सहित कई मुद्दों को लेकर जनसभाएं की जाएगी।

9 जून को बीकानेर के श्री डूंगरगढ़ में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी का कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा , 12 जून को नागौर के रिंया में , 14 जून को बीकानेर के कोलायत में , 17 जून को टोंक में , 20 जून को भीलवाड़ा , 22 जून को हनुमानगढ़ के नोहर में , 24 जून को बाड़मेर के धोरीमना में एवं 26 जून को श्रीगंगानगर के घड़साना में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी द्वारा कई मुद्दों को लेकर प्रदर्शन किए जाएंगे।

यह भी पढ़ें सचिन पायलट अपनी मांगों को लेकर फिर से गहलोत के खिलाफ , आलाकमान के सुलह करवाने के बाद भी सचिन पायलट एवं अशोक गहलोत सकते हैं एक दूसरे के आमने-सामने

हनुमान बेनीवाल की पार्टी तलाश रही जमीन 

राजस्थान की पहली क्षेत्रीय पार्टी की तौर पर उभर रही राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के प्रमुख हनुमान बेनीवाल पार्टी को मजबूत करने के लिए जमीनी स्तर पर बड़े कार्यक्रम आयोजित करते स्थिति जान रहे हैं , नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने बीकानेर में पिछले दिनों पानी की मांग को लेकर बड़ा प्रदर्शन किया था।

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी का गठन 2018 के विधानसभा चुनाव से ठीक पहले हुआ एवं 2018 के विधानसभा चुनाव में तीन लोकतांत्रिक पार्टी में 3 विधानसभा सीटों पर जीत दर्ज की थी। बेनीवाल की पार्टी ने राजस्थान में हुए विधानसभा चुनावों में भी बेहतरीन प्रदर्शन किया था । ।

.

Share This Article
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
राहुल गांधी ने शादी को लेके कही बड़ी बात, जानिए कब हैं राहुल गांधी की शादी रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha