20 सितंबर को महिपाल महला का विधानसभा पर हल्ला बोल , ओबीसी आरक्षण मामला फिर गुंजेगा

महिपाल महला के नेतृत्व में विधानसभा पर हल्ला बोल प्रदर्शन 20 सितंबर को किया जाएगा , विधानसभा पर प्रदर्शन ओबीसी......

- Advertisement -

महिपाल महला के नेतृत्व में विधानसभा पर हल्ला बोल प्रदर्शन 20 सितंबर को किया जाएगा , विधानसभा पर प्रदर्शन ओबीसी के आरक्षण मामले से जुड़ी विभिन्न मांगों एवं लंपी वायरस से जूझ रही गायों के लिए प्रदर्शन किया जाएगा।

महिपाल महिला राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के पूर्व प्रवक्ता भी रह चुके हैं एवं पिछले महीनों उन्होंने राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी से इस्तीफा देकर जनतांत्रिक युवा मोर्चा के नाम से एक संगठन का निर्माण किया ‌, महिपाल महिला ने बताया कि जनतांत्रिक युवा मोर्चा के नाम से निर्मित यह संगठन गैर राजनीतिक होगा।

महिपाल महिला ने बताया कि उनका संगठन युवाओं एवं किसानों के लिए सड़कों पर संघर्ष करेगा । महिपाल महला पिछले कई दिनों से कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए विभिन्न जगहों पर जाकर 20 सितंबर को उनकी अगुवाई में आयोजित विधानसभा पर हल्ला बोल कार्यक्रम में आने का आमंत्रण दे रहे हैं। महिपाल महला इसके लिए जयपुर व इसके आसपास के जिलों में लगातार जनसंपर्क कर रहे है।

जनतांत्रिक युवा मोर्चा संगठन विधानसभा पर हल्ला बोल कार्यक्रम में गायों में लगातार फैल रहे लम्पी रोग से जिन पशु पालकों की गायें मरी हैं उनके मुआवजे की मांग की जाएगी एवं ओबीसी आरक्षण मामले में हुए संशोधन को वापस लेने की मांग रखी जाएगी।

ओबीसी आरक्षण मामले को लेकर नागौर एवं बाड़मेर में विधायक हरीश चौधरी के नेतृत्व में आयोजित किए गए थे कार्यक्रम

बायतु से विधायक हरीश चौधरी ने बाड़मेर एवं नागौर में अपनी ही सरकार के खिलाफ ओबीसी आरक्षण मामले को संज्ञान में लेने के लिए एवं आरक्षण में हुए संशोधन को वापस लेने के लिए प्रदर्शन किए थे।

नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने भी कल की थी प्रेस वार्ता 

नागौर सांसद एवं रालोपा प्रमुख हनुमान बेनीवाल ने भी शनिवार को जोधपुर में मीडिया से बातचीत करते हुए बीजेपी नेताओं पर ओबीसी आरक्षण मामले को लेकर सवाल खड़े किए थे , एवं प्रदेशभर में फेल रही गायों की लंपी बीमारी को लेकर राज्य सरकार से समाधान की मांग की।

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सांसद हनुमान बेनीवाल शनिवार को जोधपुर में जनसुनवाई कार्यक्रम भी आयोजित किया था।

.

Share This Article
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
राहुल गांधी ने शादी को लेके कही बड़ी बात, जानिए कब हैं राहुल गांधी की शादी रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha