विपक्ष पीएम उम्मीदवार अरविंद केजरीवाल को बनाने की मांग, आम आदमी पार्टी ने रखी मांग

News Bureau

विपक्ष पीएम उम्मीदवार अरविंद केजरीवाल को बनाने की मांग, आम आदमी पार्टी ने रखी मांग

विपक्षी गठबंधन की तीसरी बैठक होने से पहले आम आदमी पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ ने कहा कि अगर आप मुझसे पूछे तो मैं चाहूंगी कि अरविंद केजरीवाल प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार बने।

बता दें कि विपक्ष गठबंधन INDIA की तीसरी बैठक मुंबई में 31 अगस्त से 1 सितंबर तक होनी है, लेकिन इसी बीच आम आदमी पार्टी की प्रवक्ता द्वारा कहा गया कि दिल्ली में फ्री पानी फ्री बिजली फ्री शिक्षा एवं महिलाओं के लिए फ्री बस यात्रा के साथ ही अन्य सुविधाएं दी जा रही है एवं इस कमरतोड़ महंगाई में भी राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में सबसे कम महंगाई है।

लेकिन इसी के पास में दिल्ली सरकार के मंत्री गोपाल राय ने कहा कि विपक्ष गठबंधन के प्रधानमंत्री उम्मीदवार को सब मिलकर तय करेंगे एवं कांग्रेस के पोस्ट में अरविंद केजरीवाल की फोटो ना होने पर गोपाल राय ने कहा कि यह छोटी-छोटी बातें हैं ऐसा होता रहता हैं

विपक्ष गठबंधन की बैठक में गठबंधन के लोगों का अनावरण किया जाएगा एवं प्रवक्ताओं की भी नियुक्ति की जा सकती है ताकि गठबंधन को लेकर बयान बाजी ना हो।

वही आने वाले समय में सामूहिक रूप से रैलियों एवं आंदोलन को लेकर रणनीति तैयार की जाने की संभावना हैं।

वहीं इसी साल होने वाले विधानसभा चुनाव में भी गठबंधन होगा या नहीं, इस मुद्दे पर भी चर्चा होगी एवं अन्य राजनीतिक दलों को भी साथ लेने की जिम्मेदारियां दी जा सकती हैं।

विपक्ष पार्टी के बीच गठबंधन होने के बाद सीट शेयरिंग को लेकर भी चर्चा की जा सकती है।

यह भी पढ़ें Amit Shah Rajasthan: अमित शाह पहुंचे राजस्थान, बोले- ‘2024 में मोदी जी को पीएम बनाना है’

Share This Article
Follow:
News Reporter Team
Leave a comment