प्रियंका गांधी का मोबाइल नंबर , Priyanka Gandhi mobile number & WhatsApp Number

News Bureau
3 Min Read

प्रियंका गांधी का मोबाइल नंबर , Priyanka Gandhi mobile number , Priyanka Gandhi WhatsApp Number

 दोस्तों इस आर्टिकल में बात करने वाले हैं प्रियंका गांधी के मोबाइल नंबर के बारे में , प्रियंका गांधी के व्हाट्सएप नंबर , प्रियंका गांधी के कांटेक्ट नंबर …..

Priyanka gandhi
Priyanka gandhi

कांग्रेस के प्रमुख नेताओं में शामिल प्रियंका गांधी का जन्म 12 जनवरी 1972 को नई दिल्ली में हुआ , प्रियंका गांधी ने अपनी प्रारंभिक शिक्षा दिल्ली में उत्तीर्ण की । एवं इसके बाद प्रियंका गांधी ने मनोविज्ञान विषय से स्नातक पास ‌‌‌‌‌‌‌‌‌किया।

अगर प्रियंका गांधी की राजनीतिक सफर के बारे में बात करें तो प्रियंका गांधी अपने भाई राहुल गांधी के साथ 2000 के बाद लगातार चुनाव प्रचार में नजर आ रही थी , लेकिन प्रियंका गांधी ने 2019 लोकसभा चुनाव में विशेष रूप से राजनीति रूप में एंट्री ली ‌‌।

उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव 2022 में प्रियंका गांधी को उत्तर प्रदेश में सीएम चेहरे के रूप में कांग्रेस ने उतारा था , लेकिन प्रियंका गांधी अपना कोई खास प्रभाव नहीं जमा पाई और प्रियंका गांधी को हार का सामना करना पड़ा ‌।

प्रियंका गांधी का मोबाइल नंबर

दोस्ती हमें बताते हुए खेद होता है कि प्रियंका गांधी के मोबाइल नंबर आज तक जनता के बीच नहीं पहुंच पाए हैं , इसलिए हम प्रियंका गांधी के मोबाइल नंबर आप तक नहीं पहुंचा सकते । 

अगर प्रियंका गांधी के ऐसे कोई मोबाइल नंबर होते हैं , जो जनता की सेवा के लिए उपलब्ध रहते हैं तो हम आप तक जरूर पहुंचाने का प्रयास करते

लेकिन अगर आप प्रियंका गांधी को कोई ईमेल करना चाहते हैं तो जरूर कर सकते हैं।

Priyanka Gandhi Mobile Number – N/A

Priyanka Gandhi WhatsApp Number – N/A

Priyanka Gandhi Email ID- [email protected]

Priyanka Gandhi Twitter Account-  https://twitter.com/priyankagandhi

Priyanka Gandhi Instagram Account –  https://www.instagram.com/priyankagandhivadra/

Priyanka Gandhi YOU TUBE Account: https://www.youtube.com/channel/UCARYeq2BneMi_0oqwNySsyg

अगर प्रियंका गांधी से मुलाकात करना चाहते हैं , तो प्रियंका गांधी से मुलाकात करने के लिए आपको पहले अपॉइंटमेंट लेना होगा , हालांकि यह थोड़ा मुश्किल हो सकता है।

अमित शाह मोबाइल नंबर ‍, Amit Shah contact number

.

Share This Article
Follow:
News Reporter Team
राहुल गांधी ने शादी को लेके कही बड़ी बात, जानिए कब हैं राहुल गांधी की शादी रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha