Rajasthan Police Constable Cut Off 2022 : इतनी रह सकती हैं पुलिस कांस्टेबल कांस्टेबल भर्ती की कट ऑफ

Rajasthan Police Constable Cut Off 2022 : इतनी रह सकती हैं पुलिस कांस्टेबल कांस्टेबल भर्ती की कट ऑफ राजस्थान पुलिस......

- Advertisement -

Rajasthan Police Constable Cut Off 2022 : इतनी रह सकती हैं पुलिस कांस्टेबल कांस्टेबल भर्ती की कट ऑफ

राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती की लिखित परीक्षा 13 मई 2022 से 16 मई 2022 तक आयोजित कराई गई , आपको बता दें कि राजस्थान पुलिस कांस्टेबल की लिखित परीक्षा के लिए राजस्थान समेत कई राज्यों के कुल 19 लाख अभ्यर्थियों ने आवेदन किया था। हालांकि जानकारी के अनुसार काफी अभ्यार्थी अनुपस्थित भी रहे थे ।

परीक्षा के बाद अब राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती के अभ्यर्थियों को रिजल्ट का इंतजार है एवं कांस्टेबल भर्ती की रिजल्ट संबंधित अपडेट के लिए राजस्थान पुलिस की ऑफिशियल वेबसाइट को विजिट करते रहे।

राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती की लिखित परीक्षा की कट ऑफ

राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती के लिखित परीक्षा का परिणाम अभी तक जारी नहीं हुआ है लेकिन संभावना जताई जा रही हैं कि राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती का रिजल्ट जून या जूलाई माह में जारी हो सकता है ।

विभिन्न एक्सपर्ट्स द्वारा संभावना जताई जा रही है कि इस बार राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती की कट ऑफ लगभग 68 से 73 प्रतिशत के बीच रह सकती है ।

राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती की सटीक कट ऑफ का पता परिणाम जारी होने के बाद ही चल पाएगा ।

आपको बता दें कि इस बार राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती की परीक्षा की कट ऑफ राज्य स्तरीय ना होकर जिला स्तरीय जारी की जाएगी । हालांकि पिछली कांस्टेबल भर्ती में भी इसी प्रकार से कट ऑफ जारी की गई थी ।

राजस्थान कांस्टेबल भर्ती की लिखित परीक्षा में चौथे चरण की परीक्षा का पेपर लीक होने के बाद परीक्षा का पेपर रद्द कर दिया गया एवं चौथे चरण की परीक्षा को दुबारा आयोजित करवाया जाएगा ।

हालांकि अभी तक चौथे चरण की परीक्षा तिथि के बारे में कोई ऑफिशल नोटिफिकेशन जारी नहीं हुआ। लेकिन जून महीने के द्वितीय या तृतीय सप्ताह में इस परीक्षा को आयोजित करवाया जा सकता है।

.

Share This Article
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
राहुल गांधी ने शादी को लेके कही बड़ी बात, जानिए कब हैं राहुल गांधी की शादी रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha