दिव्या मदेरणा ने RLP को बताया भाजपा की B टीम , विनय मिश्रा ने कहा 40 करोड़ में हुआ सौदा

राजस्थान में 4 सीटों पर राज्यसभा चुनाव होने हैं ‍, 4 सीटों में से 2 सीटें कांग्रेस के खाते में जाती दिख रही है तो…

राजस्थान में 4 सीटों पर राज्यसभा चुनाव होने हैं ‍, 4 सीटों में से 2 सीटें कांग्रेस के खाते में जाती दिख रही है तो एक सीट पर भाजपा जीतेगी । एक सीट पर कांग्रेस के विधायकों की उदयपुर में की गई है वहीं भाजपा निर्दलीय एवं आर एल पी के साथ मिलकर राज्यसभा में निर्दलीय सुभाष चंद्रा को भेजने की तैयारी कर रही है।

वहीं 6 जून को हनुमान बेनीवाल द्वारा अपनी पार्टी राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के तीनों विधायकों का समर्थन निर्दलीय प्रत्याशी सुभाष चंद्र को देने के बाद जोधपुर के ओसिया से विधायक दिव्या मदेरणा ने हनुमान बेनीवाल के इस फैसले को किसान विरोधी फैसला बताया है , वही दिव्या मदेरणा ने कहा कि राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी बीजेपी की बी टीम है , आरएलपी अगर खुद को किसान हितैषी होने का दावा करती है तो उसे किसान हितेषी रणदीप सुरजेवाला का समर्थन करना चाहिए ।

आरएलपी सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा कि आरएलपी के तीनों विधायक भाजपा व कांग्रेस का समर्थन नहीं करते हैं और  निर्दलीय प्रत्याशी चंद्रा के समर्थन में वोट करेंगे।

वही आम आदमी पार्टी के नेता विनय मिश्रा ने हनुमान बेनीवाल आरएलपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि हनुमान बेनीवाल ने राज्यसभा चुनाव में चंद्रा के पक्ष में वोट करने के बदले ₹40 करोड़ लिए हैं। वही विनय मिश्रा ने हनुमान बेनीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि हनुमानगढ़ के विजय बेनीवाल की हत्या पर आम आदमी पार्टी के प्रतिनिधि मंडल ने उनके घर जाकर मुलाकात की थी , लेकिन राजस्थान की जनता का वोट 40 करोड़ में राज्यसभा के लिए एमएलए बेचने वाले अभी तक विजय कुमार के घर क्यों नहीं गए ?

हालांकि अभी तक विनय मिश्रा के आरोपों पर सांसद बेनीवाल का कोई जवाब नहीं आया है ।

बता दें कि विनय मिश्रा को राजस्थान आम आदमी पार्टी का प्रभारी बनाया गया है , एवं दिव्या मदेरणा के साथ भी बेनीवाल के फिलहाल रिश्ते अच्छे नहीं हैं । ऐसे में दिव्या मदेरणा खींवसर विधानसभा क्षेत्र में भी कई बार दौरा कर चुकी है।