रोहित गोदारा ने गोगामेड़ी मर्डर के बाद अशोक गहलोत के बेटे वैभव पर लगाया आरोप

रोहित गोदारा ने गोगामेड़ी मर्डर के बाद अशोक गहलोत के बेटे वैभव पर लगाया आरोप श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना......

- Advertisement -

रोहित गोदारा ने गोगामेड़ी मर्डर के बाद अशोक गहलोत के बेटे वैभव पर लगाया आरोप

श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी लेने वाले लॉरेंस गैंग के सदस्य रोहित गोदारा ने फेसबुक पर एक और पोस्ट करके दावा किया है कि किसी मामले में डिस्ट्रीब्यूशन को लेकर सुखदेव सिंह गोगामेड़ी से उनका विवाद हुआ था।

गैंगस्टर रोहित गोदारा ने इस घटना में मारे गए नवीन सिंह शेखावत को लेकर कहा कि नवीन सिंह शेखावत की कुर्बानी बेकार नहीं जाएगी एवं इस मामले में राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत भी शामिल थे ‌।

गैंगस्टर रोहित गोदारा ने लिखा कि

भाइयों इसको मारने कारण यह है कि इससे हमारे डिस्ट्रीब्यूशन के एक मैटर को लेकर बात हुई थी, इस मैटर में हमने पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत ने इंवॉल्व करवाया था, वैभव हमसे हिस्सा लेता था सारी एक्सटाॅर्शन मनी का, हमारे पास सबूत के तौर पर कॉल रिकॉर्डिंग है जल्द ही इन्हें भी शेयर किया जाएगा एवं यह बात हम इसलिए भी शेयर कर रहे हैं क्योंकि वह हमारे दुश्मन सिद्धू मूसेवाला के संपर्क में भी था।

मंगलवार को श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेवा के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के जयपुर आवास पर कुछ लोगों से मिलने आए एवं इसके बाद सुखदेव सिंह गोगामेडी पर गोलियां चलाकर हत्या कर दी।

.

Share This Article
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
राहुल गांधी ने शादी को लेके कही बड़ी बात, जानिए कब हैं राहुल गांधी की शादी रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha