सचिन पायलट बोले- कांग्रेस राजस्थान, एमपी, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना में बनाएगी सरकार

सचिन पायलट बोले- कांग्रेस राजस्थान, एमपी, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना में बनाएगी सरकार  कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने मंगलवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कहा…

सचिन पायलट बोले- कांग्रेस राजस्थान, एमपी, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना में बनाएगी सरकार 

कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने मंगलवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि जिस प्रकार से राजस्थान में सरकार एवं संगठन मिलकर काम कर रहे हैं निश्चित तौर पर मुझे लगता है कि राजस्थान में दोबारा कांग्रेस पार्टी की सरकार बनेगी।

सचिन पायलट ने इस दौरान कहा गया कभी विधानसभा चुनाव में राजस्थान में तो कांग्रेस की सरकार बनेगी, लेकिन इसके अलावा भी मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ एवं तेलंगाना में भी कांग्रेस अपनी सरकार बनाएगी।

पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी पिछले 9 साल से केंद्र में है‍, लेकिन विडंबना है कि वह अपना काम नहीं कर पा रही है 9 साल के कार्यकाल में मोदी सरकार हर क्षेत्र में विफल रही है।

सचिन पायलट ने कहा कि भाजपा के नेता इस बात से संतोष ले रहे हैं कि राजस्थान में हर 5 साल में सरकार बदल जाती है लेकिन इस बार हम इस परिपाटी को तोड़ने वाले हैं एवं राजस्थान में जिस प्रकार से सरकार संगठन में अवसर मिलकर काम कर रहे हैं राजस्थान में कांग्रेस की ही सरकार बनेगी।

सचिन पायलट ने भाजपा की परिवर्तन यात्रा पर भी निशाना साधते हुए कहा की भाजपा यहां पर विपक्ष में है लेकिन वह भूमिका नहीं निभा पा रही हैं, अब थक हार कर यात्रा शुरू की है पहले जन आक्रोश यात्रा शुरू की जिसमें जनता नहीं थी, अब परिवर्तन यात्रा शुरू कर रही है।

सचिन पायलट ने कहा की चुनौती बड़ी गंभीर है देश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं लेकिन चुनाव से पहले एनसीआर राज्यों में अगर कांग्रेस की सरकार बन जाती है तुम्हें विश्वास के साथ कह सकता हूं कि इंडिया गठबंधन की सरकार ही बनने वाली है।

यह भी पढ़ें मोनू मानेसर गिरफ्तार, मर्डर के आरोप में 14 दिन की न्याय हिरासत में भेजा

सचिन पायलट ने इस दौरान ही इशारों में राजस्थान कांग्रेस में चले सियासी घमासान पर भी बात करते हुए कहा कि राजस्थान का विधानसभा चुनाव जीतना जरूरी हैं, इसलिए कांग्रेस का प्रत्येक कार्यकर्ता सब बातें भूलाकर पूरी ताकत से राजस्थान जीतने में लगा हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *