Twitter Blue Tick: ट्विटर की नई पॉलिसी से हट गए ब्लू टिक

Twitter Blue Tick: ट्विटर की नई पॉलिसी से हट गए ब्लू टिक ट्विटर ने लीगेसी वेरीफाइड अकाउंट के ब्लू टिक......

- Advertisement -

Twitter Blue Tick: ट्विटर की नई पॉलिसी से हट गए ब्लू टिक

ट्विटर ने लीगेसी वेरीफाइड अकाउंट के ब्लू टिक हटा दिए हैं , इस सूची में क्रिकेटर विराट कोहली , बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान , सलमान खान , अक्षय कुमार एवं बीजेपी एवं कांग्रेस के कई नेताओं की ट्विटर हैंडल से ब्लू टिक हट गए हैं कांग्रेस नेता राहुल गांधी के ट्विटर अकाउंट से भी ब्लू टिक हटा दिया गया है , इसके अलावा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एवं राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के टि्वटर हैंडल से ब्लू टिक हटा दिया गया है।

ट्विटर के नए नियमों के तहत अगर यूजर्स ट्विटर ब्लू टिक चाहता है तो ट्विटर ब्लू का सब्सक्रिप्शन लेना पड़ेगा एवं इस सब्सक्रिप्शन के लिए भारत में ₹900 प्रति माह भुगतान करना होगा।

यह भी पढ़ें Rahul Gandhi: राहुल गांधी की सजा पर सूरत कोर्ट ने नहीं लगाई रोक

हालांकि ट्विटर के मालिक एलन मस्क ने 12 अप्रैल को ही ऐलान कर दिया था कि 20 अप्रैल के बाद सभी लेगीसी वेरीफाइड अकाउंट से ब्लूटिक हटा दिया जाएगा एवं जो यूजर्स ब्लू टिक चाहते हैं उन सभी को ट्विटर पर सब्सक्रिप्शन खरीदना होगा।

.

Share This Article
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
राहुल गांधी ने शादी को लेके कही बड़ी बात, जानिए कब हैं राहुल गांधी की शादी रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha