Twitter: ट्विटर के मालिक बनते ही एलन मस्क ने सीईओ पराग को हटाया

Twitter: ट्विटर के मालिक बनते ही एलन मस्क ने सीईओ पराग को हटाया टेस्ला कंपनी के सीईओ एवं दुनिया के......

- Advertisement -

Twitter: ट्विटर के मालिक बनते ही एलन मस्क ने सीईओ पराग को हटाया

टेस्ला कंपनी के सीईओ एवं दुनिया के सबसे अमीर एलन मस्क ने गुरुवार को ट्विटर खरीद लिया , यह डील लंबे समय से चर्चा में थी ।

एलन मस्क ने ट्विटर खरीदने के बाद इस ऐप को सुपर ऐप बनाने के प्लान को तैयार कर दिया है , जानकारी के मुताबिक एलन मस्क ट्विटर पर शॉपिंग करने की एवं पेमेंट करने की एवं ट्विटर पर क्रिएटर्स को पैसे कमाने का मौका उपलब्ध करवाएंगे।

यानी कि एलन मस्क ऑल इन वन का काम करने जा रहे है , जहां एक तरफ फेसबुक , व्हाट्सएप और इंस्टाग्राम की कंपनी मेटा भी अपने बिजनेस को बढ़ाने के लिए काम कर रही है । वहीं दूसरी तरफ एप्पल एवं गूगल भी लगातार अपने प्रतिद्वंदी ट्विटर एवं मेटा पर नजर रख रहे है । वैसे टिक टॉक भारत में बैन हो चुका है लेकिन टिक टॉक वे दुनिया भर में तेजी के साथ ग्रोथ करता जा रहा है ।

एलन मस्क ट्विटर का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन भी लाने वाले हैं , एवं प्रीमियम सुविधा के अंतर्गत यूजर्स को ट्वीट एडिट करने एवं विज्ञापन फ्री ट्विटर जैसे ऑप्शन मिलेंगे।

एवं एलन मस्क ट्विटर पर फ्री स्पीच पर जोर देंगे , एवं टेस्ला बिजनेस बढ़ाने के लिए चीन से यूजर्स का डाटा शेयर करने की भी खबरें सामने आ रही है, हालांकि एलन मस्क की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है , मीडिया के मुताबिक ऐसी संभावनाएं जताई जा रही हैं।

यह भी पढ़ें राजस्थान की विधानसभा में भूत , कांग्रेस नेता ने कहा विधानसभा में रहती हैं आत्मा

अब तक ट्विटर अपनी प्राइवेसी पॉलिसी को फॉलो करते हुए कई देशों के साथ डाटा शेयर करने से इनकार करता रहा।

वहीं एलन मस्क ने ट्विटर खरीदते ही टि्वटर के सीईओ पराग अग्रवाल को हटा दिया , एवं पराग अग्रवाल के अलावा दो अन्य कर्मचारियों को भी ट्विटर से बर्खास्त कर दिया।

मस्क का कहना है कि पराग अग्रवाल ने उन्हें फर्जी अकाउंट के बारे में सही जानकारी नहीं दी थी।

.

Share This Article
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
राहुल गांधी ने शादी को लेके कही बड़ी बात, जानिए कब हैं राहुल गांधी की शादी रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha