9 साल के कार्यकाल पर अजमेर में क्या बोले पीएम नरेंद्र मोदी

9 साल के कार्यकाल पर अजमेर में क्या बोले पीएम नरेंद्र मोदी  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राजस्थान के अजमेर में जनसभा को संबोधित करते हुए…

9 साल के कार्यकाल पर अजमेर में क्या बोले पीएम नरेंद्र मोदी 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राजस्थान के अजमेर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि 2014 से पहले पूरे भारत में जनता भ्रष्टाचार के विरुद्ध सड़कों पर उतरी हुई थी एवं कांग्रेस सरकार सीमा पर सड़कें बनाने से भी डरती थी , बड़े शहरों में आए दिन आतंकी हमले होते थे एवं कांग्रेस प्रधानमंत्री के ऊपर सुपर पावर होती थी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि राजीव गांधी ने भी माना था कि कांग्रेस सरकार ₹100 भेजती है जिनमें से ₹85 भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ जाते हैं , कांग्रेस 85 फ़ीसदी कमीशन खाने वाली पार्टी है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के केंद्र में 9 साल पूरे होने के उपलक्ष में भारतीय जनता पार्टी की कार्यक्रमों में राजस्थान के अजमेर में पहला बड़ा कार्यक्रम आयोजित किया गया।

यह भी पढ़ें Rajasthan Vidhansabha 2023: राजस्थान में अशोक गहलोत व सचिन पायलट मिलकर लड़ेंगे चुनाव

इस अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अजमेर के ब्रह्मा मंदिर में विधिवत पूजा अर्चना की एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अहिल्याबाई होल्कर की जन्म जयंती पर आदर पूर्वक श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि राष्ट्र निर्माण के कार्यों के लिए देश के लोगों को कर्तव्यपथ की दिशा दिखाने के लिए देवी अहिल्या जी को देश हमेशा याद रखेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *