गैंगस्टर रोहित गोदारा कौन हैं , जो कनाडा से लॉरेंस गैंग को मैनेज करता हैं

गैंगस्टर रोहित गोदारा कौन हैं , जो कनाडा से लॉरेंस गैंग को मैनेज करता हैं राजस्थान के बीकानेर जिले के लूणकरणसर क्षेत्र में जन्मे गैंगस्टर…

गैंगस्टर रोहित गोदारा कौन हैं , जो कनाडा से लॉरेंस गैंग को मैनेज करता हैं

राजस्थान के बीकानेर जिले के लूणकरणसर क्षेत्र में जन्मे गैंगस्टर रोहित गोदारा (Rohit Godara Biography and Gang ) का जन्म स्वामी बिश्नोई परिवार में हुआ, रोहित गोदारा ने 2010 में अपराध की दुनिया में कदम रखकर कई घटनाओं को अंजाम देने में कामयाब रहा। Rohit Godara Kon hain , Rohit Godara Gangster Lorence Bishnoi

रोहित गोदारा शुरुआत में कई छोटे अपराध करने के बाद वह लॉरेंस बिश्नोई (Lorence Vishnoi) से संपर्क में आया एवं इसके बाद लॉरेंस बिश्नोई की गैंग में शामिल होकर बड़े आपराधिक गतिविधियों को अंजाम देने की शुरुआत की।

रोहित गोदारा को पुलिस ने गिरफ्तार कर दिया लेकिन वह जमानत पर बाहर आने के बाद 2022 में दिल्ली से फर्जी पासपोर्ट बनवाकर दुबई भाग गया एवं इसके बाद से रोहित गोदारा लॉरेंस बिश्नोई गैंग का महत्वपूर्ण सदस्य होने के साथ ही विदेशों में बैठकर अपराधिक गतिविधियों को अंजाम देता है।

रोहित गोदारा के खिलाफ इंटरपोल ने रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया है एवं लॉरेंस बिश्नोई के दोस्त गोल्डी बराड़ के साथ मिलकर अपराधिक गतिविधियों को अंजाम दे रहा हैं।

रोहित गोदारा व उनकी गैंग ने राजू ठेहट हत्या, सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्या सहित कई बड़े अपराधिक घटनाओं को अंजाम देने के बाद सोशल मीडिया के माध्यम से जिम्मेदारी ली थी।

रोहित गोदारा ने 2023 के जून में बीकानेर के एक ज्वेलर्स से 5 करोड रुपए की रंगदारी भी मांगी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *