मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज कर सकते हैं नए जिलों का ऐलान

News Bureau
1 Min Read
राजस्थान फ्री मोबाइल योजना लिस्ट 2023 , Rajasthan free Smart Mobile Yojana list

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज कर सकते हैं नए जिलों का ऐलान

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत लगातार कई बड़े फैसले ले रहे हैं मुख्यमंत्री गहलोत ने महिलाओं को रोडवेज मंथली पास में 90% छूट देने का ऐलान किया है।

वही मुख्यमंत्री गहलोत शुक्रवार को जयपुर में आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर भाग लेने वाले हैं संभावना है कि मुख्यमंत्री गहलोत यहां पर राजस्थान में नए जिलों का ऐलान कर सकते हैं।

गहलोत सरकार ने 2023 के बजट में भी नए जिलों की घोषणा की थी, लेकिन मुख्यमंत्री ने नए जिलों की घोषणा करने के बाद फिर से कई बार अपने संबोधन में कहा था कि मैं और भी नए जिले बनाऊंगा।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जयपुर की मानसरोवर स्थित वीटी रोड मैदान में गोसेवा सम्मेलन में भाग लेंगे, राजस्थान गोसेवा समिति की ओर से आयोजित किया जा रही इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री गहलोत कई घोषणाएं कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें राजस्थान में चुनाव से पहले बनेंगे 8 और नए जिले, दो नए संभाग

.

Share This Article
Follow:
News Reporter Team
राहुल गांधी ने शादी को लेके कही बड़ी बात, जानिए कब हैं राहुल गांधी की शादी रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha