श्रद्धा मर्डर मामला : रात 2 बजे आफताब जंगलों में फेंका था अंग

News Bureau
3 Min Read

श्रद्धा मर्डर मामला : रात 2 बजे आफताब जंगलों में फेंका था अंग

दिल्ली में हुए छह महीने पहले के मर्डर के मामले में दिल्ली पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है , लेकिन युवक ने जो जानकारी पुलिस को दी वाकई में हैरान कर देने वाली जानकारी हैं।

महरौली थाना इलाके में हुए मर्डर केस में पुलिस ने आफताब नाम के एक युवक को गिरफ्तार किया है । पुलिस ने बताया है कि आफताब ने स्वीकार किया है कि श्रद्धा एवं उसके बीच अक्सर शादी को लेकर लड़ाई झगड़ा होता रहता था। आफताब ने बताया कि श्रद्धा उस पर शादी करने के लिए दबाव बना रही थी । एवं इससे तंग आकर उसने श्रद्धा की हत्या कर दी ।

दरअसल 26 साल की एक श्रद्धा नाम की लड़की मुंबई के मलाड में रहती थी एवं वहां पर एक निजी कंपनी में कॉल सेंटर में काम करती थी एवं इसी कॉल सेंटर में आफताब नाम का एक युवक भी काम करता था इस दोनों के बीच मुलाकात होने लगी , मुलाकातें धीरे धीरे प्यार में बदल गई लेकिन दोनों के रिश्तेदार इस रिश्ते से नाराज थे एवं इसके बाद श्रद्धा एवं आफताब फैसला लिया कि वे मुंबई से दिल्ली शिफ्ट हो जाएंगे एवं दिल्ली के महरौली में रहने लगे।

दिल्ली के महरौली में रहते हुए श्रद्धा एवं आफताब के बीच झगड़े होने लगे एवं 18 मई को आफताब ने श्रद्धा का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी एवं हत्या करने के बाद आफताब ने श्रद्धा के बॉडी के 35 टुकड़े कर दिए एवं इन टुकड़ों को फ्रिज में रख दिया एवं इसके बाद वह रोज रात को 2 बजे घर से निकलता था  व दिल्ली की विभिन्न सुने इलाकों में इन टुकड़ों को फेंक देता या ठिकाने लगा देता , आफताब 18 दिन तक इसी तरीके से श्रद्धा की बॉडी के टुकड़े जंगलों में फेंकता रहा ।

यह भी पढ़ें इंदौर में बीच चौराहे पर 4 लड़कियों ने एक लड़की की जमकर पिटाई की

एवं मित्र श्रद्धा के परिवार वालों ने जब श्रद्धा को कॉल किया एवं श्रद्धा ने फोन उठाना बंद कर दिया तो श्रद्धा के पिता विकास 8 नवंबर को दिल्ली पहुंचे थे , लेकिन जब यहां पर पहुंचे तो उनके श्रद्धा के घर पर ताला लगा हुआ था एवं इसके बाद महरोली पुलिस में शिकायत की थी।

.

Share This Article
Follow:
News Reporter Team
रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुरू की फ्री में स्मार्ट मोबाइल देने की योजना