हनुमान बेनीवाल 19 जनवरी को बालोतरा में देंगे धरना, जानिए पूरा कार्यक्रम

हनुमान बेनीवाल 19 जनवरी को बालोतरा में देंगे धरना, जानिए पूरा कार्यक्रम

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के कार्यकारिणी सदस्यों की बैठक आयोजित

पिछले करीब 90 दिनों से बाड़मेर की बालोतरा में बजरी की दरों को कम करने को लेकर राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के बैनर तले चल रहे धरने में 19 जनवरी को पार्टी के प्रमुख हनुमान बेनीवाल शामिल होंगे।

नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल का यह एक दिवसीय कार्यक्रम होगा एवं इसमें बेनीवाल बाड़मेर के बालोतरा में आएंगे , बजरी की दरों को कम करने को लेकर चल रहे धरने को संबोधित करेंगे , हालांकि इस कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार करने की जिम्मेदारी बेनीवाल ने बाड़मेर के स्थानीय नेताओं को दी हैं। बाड़मेर के आरएलपी नेता उम्मेदाराम बेनीवाल ने सोशल मीडिया पर जानकारी साझा करते हुए कहा है कि हनुमान बेनीवाल 19 जनवरी को आमसभा को संबोधित करेंगे , जिसमें स्थानीय जन मुद्दों की बात रखी जाएगी।

वही 17 जनवरी को राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के हनुमान बेनीवाल के नेतृत्व में जयपुर में शहीद स्मारक पर पेपर लीक मामले के विरोध में आंदोलन किया जाएगा , हनुमान बेनीवाल ने कहा है कि शहीद स्मारक से मुख्यमंत्री के आवास को घेरने के लिए रवाना होंगे।

यह भी पढ़ें ऐसा कौन सा कार्य है जो इंसान मरने के बाद भी कर सकता हैं ?

21 जनवरी को राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के प्रमुख हनुमान बेनीवाल की अगुवाई में अजमेर विद्युत विभाग कार्यालय का घेराव किया जाएगा।

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी इन सभी आगामी कार्यक्रमों की नीतियों को लोकतांत्रिक पार्टी की कार्यकारिणी बैठक में तय की गई। चुनावी साल होने की वजह से राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी चूरू में एक बड़ी रैली का आयोजन करने की संभावना हैं।

यह भी पढ़ें हनुमान बेनीवाल ने हरीश पर किया पलटवार : बोले 2018 में मेरे आगे हाथ जोड़े थे हरीश चौधरी ने….

कार्यकारिणी बैठक में हनुमान बेनीवाल ने सभी कार्यकारिणी सदस्यों से मिलजुल कर पार्टी को आगे बढ़ाने के लिए , अपने अपने क्षेत्र में सक्रिय मुख्य भूमिका निभाने के लिए आग्रह किया।

हिंदी समाचार, ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें Really Bharat पर। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट रियली भारत पर पढ़ें बॉलीवुड, खेल जगत से जुड़ी ख़बरें। For more related stories, follow: News in Hindi

Related Posts