बजरी की मांगों को लेकर हनुमान बेनीवाल ने जोधपुर कुच करने का ऐलान किया ….

News Bureau
2 Min Read

बजरी की मांगों को लेकर हनुमान बेनीवाल ने जोधपुर कुच करने का ऐलान किया ….

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सांसद हनुमान बेनीवाल आज बाड़मेर के बालोतरा में बजरी की दरों को कम करने को लेकर पिछले 90 दिनों से रहे आरएलपी के बैनर तले बालोतरा में चल रहे धरना प्रदर्शन में शामिल हुए एवं सांसद बेनीवाल ने बाड़मेर के जिला प्रशासन से बातचीत करने का प्रयास किया लेकिन वार्ता सफल नहीं रही ,  इसके बाद बेनीवाल ने जोधपुर में सीएम अशोक गहलोत के घर को घेरने का ऐलान करते हुए हजारों कार्यकर्ताओं के साथ हनुमान बेनीवाल रवाना हो चुके हैं।

नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल का एकदम जोधपुर में सीएम  अशोक गहलोत के घर के आगे जाकर धरना देने के एलान के बाद जोधपुर प्रशासन के साथ पांव फूल गए।

यह भी पढ़ें सिम कार्ड को 5G में कैसे बदलें ? 4G सिम कार्ड को 5G में कैसे चेंज कराएं

हनुमान बेनीवाल की पार्टी राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के बाड़मेर के नेता पिछले करीब 3 महीनों से बालोतरा में बजरी की दरों को कम करने को लेकर लगातार प्रशासन से बातचीत कर रहे थे , लेकिन कोई हल नहीं निकल पाया।

जोधपुर में बेनीवाल के प्रवेश करते हुए पुलिस हरकत में आ गई और पुलिस के बड़े अधिकारियों सहित अलग-अलग दलों ने नाकाबंदी शुरू कर दी।

हनुमान बेनीवाल जो अपने काफिले के साथ गंगाणा फांटे तक पहुंचे तो वहां पर पुलिस ने बैरिकेट्स लगाई हुई थी इसके बाद हनुमान बेनीवाल वहीं सड़क पर बैठ गए एवं इसके बाद पुलिस कमिश्नर , जोधपुर के जिला कलेक्टर सहित कई अधिकारी मौके पर पहुंचे एवं बेनीवाल से वार्ता की।

वार्ता सफल रही एवं बेनीवाल ने प्रशासन द्वारा 7 दिनों का समय मांगा गया जिस पर सहमति दे दी।

हनुमान बेनीवाल ने कहा कि प्रशासन को सात दिनों का समय दिया जाता है वरना पूरे प्रदेश भर में आंदोलन किया जाएगा , हनुमान बेनीवाल अपने कार्यकर्ताओं सहित करीब रात 1:00 बजे तक सड़कों पर डटे रहे।

.

Share This Article
Follow:
News Reporter Team
रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुरू की फ्री में स्मार्ट मोबाइल देने की योजना