दोस्त की नाबालिग बेटी से दुष्कर्म का आरोपी सस्पेंड, पुलिस ने हिरासत में लिया

दोस्त की नाबालिग बेटी से दुष्कर्म का आरोपी सस्पेंड, पुलिस ने हिरासत में लिया दिल्ली में अपने ही दोस्त की......

- Advertisement -

दोस्त की नाबालिग बेटी से दुष्कर्म का आरोपी सस्पेंड, पुलिस ने हिरासत में लिया

दिल्ली में अपने ही दोस्त की नाबालिग बेटी से रेप के आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लिया है, आरोपी दिल्ली की महिला एवं विकास विभाग का डिप्टी डायरेक्टर अधिकारी था।

वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आरोपी अधिकारी को सस्पेंड कर दिया है एवं अब तक मेरी जानकारी के मुताबिक आरोपी के दोस्त की नवंबर 2020 में मौत हो जाने के बाद उसकी बेटी को वह अपने घर ले गया एवं जहां पर उसने करीब 3 महीने तक रेप किया एवं इस दौरान लड़की प्रेग्नेंट भी हो गई थी।

पीड़िता ने जब आरोपी की पत्नी को यह बताया तो उसने अबॉर्शन दवा मंगवाकर उसे खिला दी एवं 2021 के जनवरी में लड़की की मां बेटी को अपने साथ ले गई थी। इसके बाद आप आरोपी एवं आरोपी की पत्नी दोनों को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

यह भी पढ़ें वोटर आईडी में फोटो बदलने का मौका , ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरीकों से बदला जा सकता है फोटो

लेकिन ढाई साल बाद जब अगस्त में लड़की को एंग्जाइटी अटैक आया तो लड़की को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया एवं इसके बाद वहां पर काउंसलिंग के दौरान उसने डॉक्टर को पूरी बात बताई।

.

Share This Article
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
राहुल गांधी ने शादी को लेके कही बड़ी बात, जानिए कब हैं राहुल गांधी की शादी रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha