हेमाराम चौधरी के बाद दीपेंद्र सिंह शेखावत ने चुनाव नहीं लड़ने का ऐलान , लेकिन परिवार को चुनाव में उतारने की तैयारी

हेमाराम चौधरी के बाद दीपेंद्र सिंह शेखावत ने चुनाव नहीं लड़ने का ऐलान , लेकिन परिवार को चुनाव में उतारने की तैयारी बाड़मेर के गुड़ामालानी…

हेमाराम चौधरी के बाद दीपेंद्र सिंह शेखावत ने चुनाव नहीं लड़ने का ऐलान , लेकिन परिवार को चुनाव में उतारने की तैयारी

बाड़मेर के गुड़ामालानी से कांग्रेस विधायक एवं राजस्थान सरकार में मंत्री हेमाराम चौधरी ने आगामी समय में कोई भी चुनाव नहीं लड़ने का ऐलान किया था, वहीं अब श्री माधोपुर से विधायक दीपेंद्र सिंह शेखावत ने भी चुनाव नहीं लड़ने का ऐलान किया है।

दीपेंद्र सिंह शेखावत ने स्वास्थ्य का हवाला देते हुए कहा कि पिछले काफी समय से में जनता के बीच नहीं जा पाया एवं अगले विधानसभा चुनाव में चुनाव नहीं लडुंगा। दीपेंद्र सिंह ने कहा की समय-समय पर मेरा साथ देने के लिए श्रीमाधोपुर की जनता का सदैव आभारी रहूंगा , एवं लोग मुझे आगामी विधानसभा चुनाव में बहुमत से चुनाव जीतने की बात कर रहे हैं लेकिन मैं अब आगे चुनाव नहीं लडूंगा।

यह भी पढ़ें धरने पर बैठे किरोड़ी लाल मीणा को पुलिस ने हिरासत में लिया , चाकसू थाने ले गई पुलिस

लेकिन बताया जा रहा है कि मंत्री हेमाराम चौधरी की बेटी 2023 के विधानसभा चुनाव में चुनाव लड़ सकती हैं एवं दीपेंद्र सिंह अपने बेटे को विधानसभा चुनाव लड़ाने की तैयारी कर रहे हैं , अगर वाकई ऐसा होता है तो दोनों नेता अपने परिवार को राजनीति में लाने के लिए चुनाव लड़ने से मना कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *