Airtel Down एयरटेल की सेवाएं देशभर में बंद ….

News Bureau
2 Min Read

2 घंटे तक बाधित रही एयरटेल की नेटवर्क सेवाएं

देश की बड़ी टेलीकॉम कंपनी एयरटेल के नेटवर्क में शुक्रवार सुबह प्रॉब्लम देखने को मिली दरअसल एयरटेल यूजर्स ने ट्विटर पर एयरटेल कंपनी को नेटवर्क के बारे में हो रही परेशानियों से अवगत करवाया।

20220211 123958

जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह 9:40 बजे के करीब भारत के अहमदाबाद मुंबई चेन्नई दिल्ली जयपुर पटना कोलकाता में एयरटेल ब्रॉडबैंड , इंटरनेट व नेटवर्क के बारे में प्रॉब्लम देखने को मिली , टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ने तत्परता दिखाते हुए नेटवर्क की प्रॉब्लम को करीब 2 घंटे बाद ठीक कर दिया । करीब 11:55 पर एयरटेल ने नेटवर्क में आ रही प्रॉब्लम को सुधार दिया।

लेकिन 2 घंटों में एयरटेल यूजर्स को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा , क्योंकि एयरटेल के इंटरनेट के साथ कॉलिंग सुविधा में भी यूजर को प्रॉब्लम आई , एयरटेल भारत के मुख्य टेलीकॉम कंपनियों में से एक मुख्य वजह से इसके यूजर्स देशभर में फैले हुए हैं।

एवं इसके बाद एयरटेल कंपनी ने ट्वीट करके नेटवर्क को ठीक होने की जानकारी दी। , वही ट्विटर पर एयरटेल नेटवर्क डाउन को लेकर एयरटेल यूजर्स द्वारा लगातार ट्वीट करने से  Airtel Down (एयरटेल डाउन ) ट्रेंड में आ गया।

एयरटेल कंपनी के नेटवर्क में प्रॉब्लम आने के बाद लोगों ने एयरटेल कंपनी के नेटवर्क प्रॉब्लम को लेकर मीम बनाकर मजाक उड़ाया।

https://twitter.com/airtelindia/status/1492021184846008321

.

Share This Article
Follow:
News Reporter Team
राहुल गांधी ने शादी को लेके कही बड़ी बात, जानिए कब हैं राहुल गांधी की शादी रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha