पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल ने कहा बीजेपी और आरएसएस मुसलमानों को आतंकवादी बताती है

पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल ने कहा बीजेपी और आरएसएस मुसलमानों को आतंकवादी बताती है 

  • पाकिस्तान के विदेश मत्री बिलावल भुट्टो ने गोवा में एससीओ समित में शामिल होने के बाद पाकिस्तान पहुंचने पर प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि उनकी भारत यात्रा सफल रही है क्योंकि उन्होंने भारतीय जनता पार्टी और आरएसएस के विचारों को नकारने की कोशिश की , बिलावल भुट्टो ने कहा कि हमने इस मिथक को तोड़ने की कोशिश की है , कि हर मुसलमान आतंकवादी होता है ।

वही बिलावल भुट्टो ने कहा कि आरएसएस एवं बीजेपी एक मिथक बनाने की कोशिश कर रहे हैं कि दुनियाभर के मुसलमान आतंकवादी है एवं वे पाकिस्तान को आतंकवादी घोषित करते हैं । वही बिलावल भुट्टो ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि भारत एवं पाकिस्तान के रिश्ते तब तक सामान्य नहीं हो सकते जब तक कश्मीर में 2019 के अगस्त जैसी स्थिति बहाल नहीं की जाती।

यह भी पढ़ें 4 स्मार्टफोन में एक साथ चला पाएंगे व्हाट्सएप , 2 से ज्यादा मोबाइल में एक साथ व्हाट्सएप कैसे चलाएं

बिलावल भुट्टो ने कहा कि मैंने सामूहिक रुप से आतंकवाद के खतरे को खत्म करने का आग्रह किया , आतंकवाद वैश्विक सुरक्षा के लिए खतरा बना हुआ है मैं केवल पाकिस्तान के विदेश मंत्री के रूप में नहीं बोलता हूं , जिसके लोगों ने हमले में सबसे ज्यादा नुकसान उठाया , बल्कि मैं उस बेटे के रूप में बोल रहा हूं जिसकी मां की आतंकवादियों के हाथों हत्या कर दी गई थी।

हिंदी समाचार, ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें Really Bharat पर। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट रियली भारत पर पढ़ें बॉलीवुड, खेल जगत से जुड़ी ख़बरें। For more related stories, follow: News in Hindi

Share this post:

Related Posts