हनुमान बेनीवाल की अचानक सुरक्षा बढ़ाई, सुरक्षा एजेंसियों ने हनुमान बेनीवाल के घर को घेरा

हनुमान बेनीवाल की अचानक सुरक्षा बढ़ाई, सुरक्षा एजेंसियों ने हनुमान बेनीवाल के घर को घेरा राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के प्रमुख......

- Advertisement -

हनुमान बेनीवाल की अचानक सुरक्षा बढ़ाई, सुरक्षा एजेंसियों ने हनुमान बेनीवाल के घर को घेरा

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के प्रमुख एवं खींवसर से विधायक हनुमान बेनीवाल की 25 जनवरी शाम को अचानक सुरक्षा बढ़ा दी गई एवं हनुमान बेनीवाल गुरुवार रात जयपुर से नागौर के लिए रवाना हुए तो हनुमान बेनीवाल को भारी पुलिस जाब्ते के साथ नागौर आवास पहुंचाया गया एवं इसके बाद हनुमान बेनीवाल के आवास पर 8 क्यूआरटी कमांडो को तैनात किया गया है।

यह भी पढ़ें हनुमान बेनीवाल अचानक पहुंचे शहीद स्मारक, पुलिस कमिश्नर से की फोन पर बात

हनुमान बेनीवाल की जान को खतरा

सुरक्षा एजेंसियों को अचानक हनुमान बेनीवाल के जान को खतरा होने की जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसी अलर्ट हो गई है एवं हनुमान बेनीवाल के घर पर कमांडो तैनात होने के बाद हनुमान बेनीवाल को किसी से भी मिलने नहीं दिया जा रहा हैं।

हालांकि हनुमान बेनीवाल के पास हाल ही में ऐसा कोई धमकी भरा कॉल या एसएमएस नहीं आया है, लेकिन सुरक्षा एजेंसियों को अचानक इनपुट मिलने के बाद हनुमान बेनीवाल को सुरक्षा प्रदान की गई है।

.

Share This Article
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
राहुल गांधी ने शादी को लेके कही बड़ी बात, जानिए कब हैं राहुल गांधी की शादी रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha