बीकानेर में कांग्रेस पर गरजे पीएम मोदी , बोले- एक दूसरे की टांग खींच रहे

बीकानेर में कांग्रेस पर गरजे पीएम मोदी , बोले- एक दूसरे की टांग खींच रहे 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को बीकानेर के दौरे पर रहेगी यहां पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीकानेर नौरंगदेसर मैं एक जनसभा को संबोधित करते हुए राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला , प्रधानमंत्री ने कहा कि लोगों का जोश बता रहा है कि राजस्थान में मौसम का ही नहीं बल्कि कांग्रेस सरकार के खिलाफ भी पारा चढ़ा हुआ है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस नेता एक दूसरे की टांग खिंचाई कर रहे हैं एवं सभी मंत्री भ्रष्टाचार करने के लिए एक दूसरे से लड़ झगड़ रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस की हार इतनी सुनिश्चित है कि यहां की सरकार अभी बाय बाय के मोड में आ गई है मुझे पता चला है कि कुछ मंत्री एवं विधायक तो अभी से सरकारी बंगले खाली करके खुद के घर में शिफ्ट होने लगे हैं।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि पुरानी कहावत है कि दिया बुझने से पहले उसके लो जोर से फड़फड़ाती है , अपनी हार के डर से कांग्रेस भी ऐसा ही कर रही है। कांग्रेस का मतलब है लूट की दुकान का बाजार इन दिनों बड़े-बड़े वादे किए जा रहे हैं उसमें लूट के इरादे एवं झूठ के पिटारों के सिवा कुछ भी नहीं है।

प्रधानमंत्री मोदी ने अपराध पर बोलते हुए कहा कि अपराध के मामले में , बलात्कार के मामले में राजस्थान सबसे आगे है।

यह भी पढ़ें पश्चिम बंगाल चुनाव के दौरान हिंसा में 19 लोगों ने जान गंवाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीकानेर में विभिन्न परियोजनाओं के लोकार्पण एवं शिलान्यास कार्यक्रम में भाग लिया है इस दौरान केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी उनके साथ मौजूद रहे।

नितिन गडकरी ने कहा कि मुझे खुशी है कि 9 साल में देश की तस्वीर बदली है ‌।

हिंदी समाचार, ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें Really Bharat पर। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट रियली भारत पर पढ़ें बॉलीवुड, खेल जगत से जुड़ी ख़बरें। For more related stories, follow: News in Hindi

Related Posts