जेल से कैदी ने कॉल करके मुख्यमंत्री को मारने की धमकी दी

जेल से कैदी ने कॉल करके मुख्यमंत्री को मारने की धमकी दी बुधवार सुबह राजस्थान की जयपुर जेल से एक......

- Advertisement -

जेल से कैदी ने कॉल करके मुख्यमंत्री को मारने की धमकी दी

बुधवार सुबह राजस्थान की जयपुर जेल से एक कैदी ने 100 नंबर पर कॉल किया और पुलिस को धमकी दी कि मुख्यमंत्री भजनलाल का शूटआउट कर दूंगा, कॉल के बाद पुलिस विभाग और सुरक्षा एजेंसी ने जांच की तो पता चला कि जेल के भीतर से 100 नंबर पर कॉल करके धमकी दी गई है।

पुलिस टीम द्वारा जांच पड़ताल करके करीब तीन-चार घंटे में आरोपी की पहचान कर लिया एवं पुलिस के अनुसार धमकी देने वाला व्यक्ति मुकेश इसरानी था, मुकेश पोक्सो के मामले में पिछले 5 साल से जेल में है, एवं कॉल करने के लिए चेतन नाम के कैदी का मोबाइल इस्तेमाल किया एवं राकेश जैन नाम के कैदी का सिम कार्ड इस्तेमाल किया।

यह भी पढ़ें प्रधानमंत्री मोदी नहीं होंगे राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के मुख्य यजमान, ट्रस्टी पत्नी के साथ करेंगे यजमानी

पुलिस ने इस मामले में लाल कोठी थाने में केस दर्ज कर दिया है और जेल प्रशासन ने लापरवाही मानते हुए एडवर्ड अजय सिंह राठौड़ एवं वार्डन मनीष कुमार यादव को सस्पेंड कर दिया।

 

.

Share This Article
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
राहुल गांधी ने शादी को लेके कही बड़ी बात, जानिए कब हैं राहुल गांधी की शादी रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha