हिमाचल प्रदेश में भारी बारिश से शिवबाड़ी मंदिर ढहा, सीएम ने घटनास्थल की जानकारी ली

हिमाचल प्रदेश में भारी बारिश से शिवबाड़ी मंदिर ढहा, सीएम ने घटनास्थल की जानकारी ली हिमाचल प्रदेश में भारी बारिश......

- Advertisement -

हिमाचल प्रदेश में भारी बारिश से शिवबाड़ी मंदिर ढहा, सीएम ने घटनास्थल की जानकारी ली

हिमाचल प्रदेश में भारी बारिश के बीच मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने आपातकाल बैठक बुलाई एवं प्रदेश भर में बारिश हुई को देखते हुए 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस पर आयोजित होने वाले सभी कार्यक्रमों को निरस्त किया है।

राजधानी शिमला के उपनगर सरमहिल में भूस्खलन की वजह से शिव बाड़ी मंदिर ढह गया एवं मंदिर में मौजूद लोग मलबे में चढ़ गई सेवा के जवान एवं प्रशासन द्वारा राहत कार्य शुरू किया गया है एवं अब तक 5 से ज्यादा शव निकाले जा चुके हैं, वहीं करीब 15 से 20 लोग अभी तक मलबे में दबे होने की आशंका जताई गई है।

मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने घटनास्थल पर पहुंचकर राहत कार्यों का जायजा लिया, वही शिमला के फागली में भूस्खलन एवं पेट गिरने की वजह से पांच लोगों की मौत हो गई है एवं 8 से 10 लोग घायल हो गए हैं।

यह भी पढ़ें स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं संदेश स्टेटस ऐसे भेजिए Independence Day Stutas Shubhkamnaye Message

मौसम विभाग शिमला की ओर से भारी बारिश की चेतावनी जारी करते हुए कहा गया कि 15 अगस्त को येलो अलर्ट एवं हिमाचल प्रदेश में अगले 1 सप्ताह तक कई हिस्सों में बारिश की संभावना है।

.

Share This Article
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
राहुल गांधी ने शादी को लेके कही बड़ी बात, जानिए कब हैं राहुल गांधी की शादी रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha