Election : शिवराज सिंह चौहान की बात पर कांग्रेस खुश …..

News Bureau
3 Min Read

मध्य प्रदेश मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का एक वीडियो वायरल 

मुख्यमंत्री चौहान होने वाले विधानसभा चुनावों के बारे में चर्चा करके नजर आ रहे हैं ।

शिवराज सिंह चौहान

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर कांग्रेस नेता एवं कार्यकर्ता जमकर वायरल कर रहे हैं हालांकि जितना वीडियो वायरल हो रहा है उतनी तो कोई खास बात नहीं है लेकिन फिर भी कांग्रेस इस बात से खुश है कि वह उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में भारतीय जनता पार्टी को टक्कर देने में कामयाब हो रही है दरअसल शिवराज सिंह चौहान इस वीडियो में मुख्यमंत्री के साथ कुछ लोग नजर आ रहे हैं दरअसल शिवराज सिंह चौहान का यह वीडियो किसी आवास से लिया गया है क्योंकि इस वीडियो में शिवराज सिंह चौहान के पास खड़ा एक व्यक्ति जिसके हाथ में खाने की थाली है वही शिवराज सिंह चौहान के पास खड़े दूसरे व्यक्ति ने फिलहाल भारत में हो रहे विधानसभा चुनावों को लेकर चर्चा की , एवं मुख्यमंत्री शिवराज से सवाल किया तो शिवराज सिंह ने जवाब में कहा कि उत्तर प्रदेश में तो कोई संदेह नहीं है और उत्तराखंड में भी बीजेपी है , लेकिन थोड़ा मुकाबला हैं ‌।

लेकिन तभी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की नजर वीडियो रिकॉर्ड कर रहे शख्स पर पड़ती है और शिवराज सिंह उस व्यक्ति को वीडियो बंद करने के लिए कहते हैं।

Contents
मध्य प्रदेश मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का एक वीडियो वायरल मुख्यमंत्री चौहान होने वाले विधानसभा चुनावों के बारे में चर्चा करके नजर आ रहे हैं ।मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर कांग्रेस नेता एवं कार्यकर्ता जमकर वायरल कर रहे हैं हालांकि जितना वीडियो वायरल हो रहा है उतनी तो कोई खास बात नहीं है लेकिन फिर भी कांग्रेस इस बात से खुश है कि वह उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में भारतीय जनता पार्टी को टक्कर देने में कामयाब हो रही है दरअसल शिवराज सिंह चौहान इस वीडियो में मुख्यमंत्री के साथ कुछ लोग नजर आ रहे हैं दरअसल शिवराज सिंह चौहान का यह वीडियो किसी आवास से लिया गया है क्योंकि इस वीडियो में शिवराज सिंह चौहान के पास खड़ा एक व्यक्ति जिसके हाथ में खाने की थाली है वही शिवराज सिंह चौहान के पास खड़े दूसरे व्यक्ति ने फिलहाल भारत में हो रहे विधानसभा चुनावों को लेकर चर्चा की , एवं मुख्यमंत्री शिवराज से सवाल किया तो शिवराज सिंह ने जवाब में कहा कि उत्तर प्रदेश में तो कोई संदेह नहीं है और उत्तराखंड में भी बीजेपी है , लेकिन थोड़ा मुकाबला हैं ‌।लेकिन तभी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की नजर वीडियो रिकॉर्ड कर रहे शख्स पर पड़ती है और शिवराज सिंह उस व्यक्ति को वीडियो बंद करने के लिए कहते हैं।मध्य प्रदेश कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से इस वीडियो को शेयर किया गया वही इस वीडियो के साथ में लिखा गया कि यूपी उत्तराखंड में बीजेपी की बेहद कमजोर स्थिति यह जानकारी देते हुए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ।वहीं कांग्रेस इस वीडियो को लेकर खुश नजर आ रही हैं क्योंकि शिवराज सिंह चौहान ने अपने वीडियो में कहा है कि थोड़ा मुकाबला जरूर है।उत्तर प्रदेश के पहले चरण के चुनाव समाप्त हो चुके हैं वहीं उत्तराखंड में कुल 70 विधानसभा सीटों पर विधानसभा चुनाव 14 फरवरी को होंगे ‌‌। उत्तर प्रदेश के दूसरे चरण के चुनाव 14 फरवरी को ही होने हैं।दोनों राज्यों में पिछली सरकार भारतीय जनता पार्टी की थी , लेकिन इस बार किसकी सरकार बनेगी यह तो 10 मार्च को ही तय होगा क्योंकि 10 मार्च को पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के परिणाम जारी होंगे। जिसमें उत्तर प्रदेश व उत्तराखंड भी शामिल है।

मध्य प्रदेश कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से इस वीडियो को शेयर किया गया वही इस वीडियो के साथ में लिखा गया कि यूपी उत्तराखंड में बीजेपी की बेहद कमजोर स्थिति यह जानकारी देते हुए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ।

वहीं कांग्रेस इस वीडियो को लेकर खुश नजर आ रही हैं क्योंकि शिवराज सिंह चौहान ने अपने वीडियो में कहा है कि थोड़ा मुकाबला जरूर है।

उत्तर प्रदेश के पहले चरण के चुनाव समाप्त हो चुके हैं वहीं उत्तराखंड में कुल 70 विधानसभा सीटों पर विधानसभा चुनाव 14 फरवरी को होंगे ‌‌। उत्तर प्रदेश के दूसरे चरण के चुनाव 14 फरवरी को ही होने हैं।

दोनों राज्यों में पिछली सरकार भारतीय जनता पार्टी की थी , लेकिन इस बार किसकी सरकार बनेगी यह तो 10 मार्च को ही तय होगा क्योंकि 10 मार्च को पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के परिणाम जारी होंगे। जिसमें उत्तर प्रदेश व उत्तराखंड भी शामिल है।

Airtel Down एयरटेल की सेवाएं देशभर में बंद ….

.

Share This Article
Follow:
News Reporter Team
रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुरू की फ्री में स्मार्ट मोबाइल देने की योजना