देवा गुर्जर हत्याकांड मामला : सांसद हनुमान बेनीवाल ने परिजनों को दिलाया न्याय का आश्वासन

News Bureau
2 Min Read

पिछले दिनों राजस्थान के रावतभाटा में हुए देवा गुर्जर हत्याकांड मामले में नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल से मुलाकात कर उनके परिजनों ने न्याय की गुहार लगाई है।

24 मई को सांसद बेनीवाल के जयपुर आवास पर डॉन देवा गुर्जर के परिजनों ने सांसद से मुलाकात की और न्याय के लिए साथ देने की अपील की। सांसद हनुमान बेनीवाल ने देवा गुर्जर के आरोपियों की गिरफ्तारी व न्याय की लड़ाई में साथ रहने का भरोसा दिलाया।

सांसद बेनीवाल ने बताया कि देवा गुर्जर के परिजनों का मानना है कि सत्ता पक्ष के विधायक राजेंद्र बिधूड़ी की हत्याकांड मामले में संदिग्ध भूमिका हैं । ऐसे में सरकार को सीबीआई जांच करवा कर आरोपियों को सजा दिलवानी चाहिए ।

वहीं 25 मई को राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के नेता छुट्टन यादव के नेतृत्व में ज्ञापन सौंपा जाएगा ।

आपको बता दें कि देवराज गुर्जर हत्याकांड मामले में अब तक 26 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है ‌‌ , वहीं देवा गुर्जर से रंजिश रखने वाले परसराम को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है ,  परसराम बोरवास का निवासी है ‌‌‌।

डीएसपी अमर सिंह ने बताया कि मुख्य आरोपी बाबू गुर्जर एवं भैरू गुर्जर के साथ देवा की हत्या की पूरी प्लानिंग करने में परसराम का भी हाथ शामिल था।

क्या है मामला

4 अप्रैल की शाम को एक सैलून की दुकान पर बैठे डॉन देवा गुर्जर पर हथियारों से लैस कुछ बदमाशों ने हमला कर दिया ‍‍, एवं इसके बाद देवा गुर्जर की मौके पर ही मौत हो गई , इसके बाद देवा गुर्जर के हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार करने को लेकर काफी बवाल हुआ था ।

इसके बाद सोशल मीडिया पर वायरल ओडियो में अपने विरोधियों के बारे में अपने ही किसी दोस्त से बात करता नजर आ रहा है , जिसमें देवा गुर्जर का दोस्त देवा को सावधान रहने के लिए कहता है।

देवा गुर्जर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहता था और उसकी लाखों में फॉलोअर्स भी है। वही देवा गुर्जर की दो पत्नियां हैं ‌‌‌‌।

.

Share This Article
Follow:
News Reporter Team
Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुरू की फ्री में स्मार्ट मोबाइल देने की योजना सावन के पहले सोमवार की हार्दिक शुभकामनाएं , भेजना चाहते हैं