अधीर रंजन का बयान : सोनिया गांधी व स्मृति ईरानी के बीच नोंकझोंक

News Bureau
2 Min Read

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी द्वारा राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू पर की गई टिप्पणी के बाद अब देश की संसद से लेकर सड़कों तक बवाल शुरू हो गया है।

गुरुवार को लोकसभा में चल रहे सत्र में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष सोनिया गांधी व अधीर रंजन चौधरी से राष्ट्रपति व देश की जनता से माफी मांगने की मांग की।

वहीं सोनिया गांधी ने स्मृति ईरानी एवं बीजेपी के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि अधीर रंजन चौधरी इस बात पर पहले से माफी मांग चुके हैं ।

वही अधीर रंजन चौधरी ने आज मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि उनके मुंह से ‘राष्ट्रपति’ शब्द की जगह ‘राष्ट्रपत्नी’ निकल गया। एवं उन्होंने उसी समय न्यूज़ रिपोर्टर को इस संबंध में कह दिया था कि उनके मुंह से गलत शब्द निकल गया है , वह राष्ट्रपति पद एवं राष्ट्रपति का सम्मान करते हैं , राष्ट्रपति किसी भी जाति या वर्ग से हो । अधीर रंजन ने कहा कि भाजपा उनकी एक छोटी सी गलती को बड़ा दिखाना चाहती है एवं भाजपा के पास ऐसी हरकतें करने के सिवाय कोई मुद्दा नहीं बचा है।

वहीं इस दौरान केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के बीच जमकर नोकझोंक हुई , एवं इसके बाद बीजेपी की महिला सांसदों ने सोनिया गांधी के खिलाफ नारेबाजी करनी शुरू कर दी एवं इसके बाद मामला बढ़ता देख सोनिया गांधी वहां से चली गई , इस मामले में हंगामे को देखते हुए संसद के दोनों सदनों की कार्रवाई स्थगित की गई।

दरअसल बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से ईडी की पूछताछ चल रही थी , उस समय संसद के परिसर में कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी भी मौजूद थे , उन्होंने मीडिया से बातचीत करते समय द्रोपदी मुर्मू को लेकर टिप्पणी की थी। एवं इसी टिप्पणी को लेकर देशभर में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा कांग्रेस पार्टी का विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है।

.

Share This Article
Follow:
News Reporter Team
Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुरू की फ्री में स्मार्ट मोबाइल देने की योजना सावन के पहले सोमवार की हार्दिक शुभकामनाएं , भेजना चाहते हैं