Urfi Javed Video Viral: कपड़े उतारकर उर्फी जावेद ने क्यों लपेटा सिर्फ धागा ? देखिए विडियो देखने वालों के रिएक्शन ……

News Bureau
3 Min Read

उर्फी जावेद के वीडियोस हर बार इंटरनेट पर खूब वायरल होते हैं , एवं ऊर्फी जावेद हर बार अलग-अलग एक्टिंग के साथ एवं अलग-अलग पहनावे के साथ सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती है ।

उर्फी जावेद के इस बार बोल्ड लुक को देखकर हर कोई हैरान है , इस वीडियो को अभी तक उर्फी के अधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से करीब 4 मिलियन लोगों ने देख लिया है ।

उर्फी जावेद ने अपने कपड़े उतार कर सिर्फ धागे को शरीर पर लपेट कर विडियो बना दिया , उर्फी इस विडियो में खड़ी नजर आ रही है‌ , न्यूड मेकअप और नथ उर्फी के इस लुक में जान डाल रही है.।

उर्फी जावेद का विडियो

उर्फी जावेद के इस वीडियो पर लोग उन्हें ढंग के कपड़े पहनने की सलाह दे रहे हैं , तो कई इंस्टाग्राम यूजर्स सराहना करते हुए नजर आ रहे हैं ‌‌ ।

एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा है कि उर्फी अभी तक रणवीर से पीछे है। 

तो किसी ने लिखा कि क्यों ना सब लोग चंदा करके पैसे इकट्ठे करके इसे कपड़े दिला दें ?

उर्फी जावेद का बयान

यानी की उर्फी जावेद इस वीडियो को अपलोड करने के बाद आलोचना का शिकार हो रही है । वहीं उर्फी ने इस वीडियो पर सफाई देते हुए कहा है कि , ‘इस ड्रेस को पहनने का मकसद है कि कैसे भारत में महिलाओं को शादी में सुंदर दिखने के लिए गुलाब और शाइनी जूलरी दी जाती है , लेकिन वो इन्हें पहनने के बाद सही से चल नहीं पाती है’

उर्फी द्वारा वीडियो पर बयान देने के बाद उनका बयान भी काफी चर्चा में है।

बता दें कि उर्फी जावेद ने पहले भी इस प्रकार के कई वीडियो इंस्टाग्राम व अन्य सोशल मीडिया अकाउंट पर अपलोड किए हैं । उर्फी ने पिछले दिनों एक वीडियो में सामान की बोरी से अपने शरीर के प्राइवेट पार्ट को ढक कर विडियो बनाया था ।

आपका इन एक्ट्रेस पर क्या कहना है ? कमेंट बॉक्स में अपनी राय जरूर दें ।

.

Share This Article
Follow:
News Reporter Team
रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुरू की फ्री में स्मार्ट मोबाइल देने की योजना