आम आदमी पार्टी के आठ विधायक संपर्क से बाहर , क्या बीजेपी कर रही है आप को तोड़ने का प्रयास ?

News Bureau
3 Min Read

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा अपनी पार्टी के विधायकों की मीटिंग बुलाई गई लेकिन इस मीटिंग में आम आदमी पार्टी के 8 विधायक उपस्थित नहीं हुए ऐसे में पार्टी को संदेह है कि उनके विधायकों से संपर्क ना होने की वजह बीजेपी तो नहीं ?

इससे पहले मंत्री मनीष सिसोदिया के घर सीबीआई ने छापेमारी की थी , एवं इसके बाद यानी कि 19 अगस्त के बाद से बीजेपी और हमारी पार्टी के बीच तकरार बढ़ती जा रही है।

मनीष सिसोदिया ने दावा किया है कि बीजेपी आम आदमी पार्टी को तोड़ने का प्रयास कर रही थी एवं सिसोदिया को बीजेपी में शामिल होने का ऑफर मिला था।

आम आदमी पार्टी के चार विधायक आज मीडिया के सामने मौजूद रहे जिन्होंने दावा किया है कि बीजेपी पार्टी ने उन्हें 20 – 20 करोड़ रुपए के सौदे में भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने का ऑफर किया है, विधायकों ने बताया है कि बीजेपी ने उन्हें कहा कि अगर आप दूसरे विधायकों को भारतीय जनता पार्टी में शामिल करवाते हैं तो आपको ₹25 करोड़ दिए जाएंगे ,  सिसोदिया ने दावा किया कि बीजेपी ने उनसे कहा है कि आम आदमी पार्टी को छोड़ने के बदले उन्हें मुख्यमंत्री का पद मिल जाएगा।

दिल्ली में कुल 70 विधानसभा सीटें हैं , जिनमें से 62 विधानसभा क्षेत्रों में आम आदमी पार्टी के विधायक है। और बीजेपी के पास आठ विधायक है। बीजेपी को सरकार बनाने के लिए अब 36 और विधायकों की जरूरत है।

आम आदमी पार्टी ने बीजेपी पर पार्टी तोड़ने का आरोप लगाते हुए जांच एजेंसियों से मांग की है कि पता लगाया जाए बीजेपी इतने रुपए कहां से लाई हैं?

आम आदमी पार्टी के विधायक दिलीप पांडेय ने स्वीकार किया है कि 8 विधायकों से उनका कोई संपर्क नहीं हो रहा है और लगातार विधायकों से संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा हैं। इन विधायकों से बुधवार की शाम के बाद कोई संपर्क नहीं हुआ।

कांग्रेस पार्टी का अध्यक्ष : राजस्थान के इस नेता को बनाया जाएगा कांग्रेस पार्टी का नया अध्यक्ष ?

.

Share This Article
Follow:
News Reporter Team
रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुरू की फ्री में स्मार्ट मोबाइल देने की योजना