विधायक बाबूलाल नागर की चेतावनी : अशोक गहलोत जिंदाबाद के नारे लगाए , वरना पुलिस उठाकर ले जाएगी

राजस्थान के दूदू से विधायक बाबूलाल नागर ने एक कार्यक्रम में वहां बैठे लोगों को खुली चेतावनी दी कि अगर कार्यक्रम में नारी लगाने है तो राजीव गांधी अमर रहे और अशोक गहलोत जिंदाबाद के नारे लगवाएं।

इसके बाद बाबूलाल नागर ने कहा कि इन दोनों नामों के अलावा अगर तीसरा नारा लगाया तो स्वीकार नहीं होगा और फिर मुझे दोष मत देना ।

दूध में ब्लॉक स्तरीय ग्रामीण ओलंपिक खेल प्रतियोगिता के उद्घाटन समारोह में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत मुख्य अतिथि के रुप में आने वाले थे , मुख्यमंत्री के आने से पहले बाबूलाल नागर ने लोगों को नसीहत दी । नागर ने कहा कि पिछले 24 साल का इतिहास है , मेरे किसी कार्यक्रम में अनुशासनहीनता नहीं हुई है।

जयपुर व दूदू के आसपास सचिन पायलट के समर्थकों की संख्या काफी है और ऐसे में अंदेशा था कि सचिन पायलट के समर्थक अशोक गहलोत के कार्यक्रम में सचिन पायलट के समर्थन में नारेबाजी कर सकते हैं एवं इसी के बाद विधायक बाबूलाल नागर ने सचिन पायलट के समर्थकों को नसीहत दी थी ।

राजस्थान में पायलट व गहलोत कोर्ट के बीच लगातार दूरियां बढ़ती दिखाई दे रही है एक तरफ जहां खेल मंत्री अशोक चांदना लगातार हमलावर है वही पायलट की तरफ से अभी तक किसी भी प्रकार का जवाब नहीं आया।

लेकिन विधानसभा चुनाव से कुछ समय पहले राजस्थान में इस प्रकार की हाल चाल पर कांग्रेस का आलाकमान कितना ध्यान दे पाता है यह देखने वाली बात होगी।

जानकारों के अनुसार कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला के अस्थि विसर्जन कार्यक्रम में नारे लगाने वाले लोगों की गुप्त रूप से पहचान की जा रही है एवं अशोक चांदना ने भी मीडिया से बातचीत में कहा कि नारे लगाने वाले लोग सचिन पायलट के समर्थक थे, एवं इन समर्थकों ने ही जूते फेंके थे।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी इस मामले की जानकारी ली है ।

हिंदी समाचार, ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें Really Bharat पर। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट रियली भारत पर पढ़ें बॉलीवुड, खेल जगत से जुड़ी ख़बरें। For more related stories, follow: News in Hindi

Related Posts