‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने की खुदकुशी , सुसाइड नोट भी मिला

News Bureau
2 Min Read

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने की खुदकुशी , सुसाइड नोट भी मिला 

मशहूर टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने इंदौर में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी एक्ट्रेस ने मरने से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा था , जो कि मौके पर पहुंची पुलिस को मिला है।

टीवी इंडस्ट्री से वैशाली टककर की सहाने वालों के लिए चौका देने वाली खबर आई है कि इंदौर में अपने घर में ही विशाली ने आत्महत्या कर दी , वैशाली ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ , ‘ससुराल सिमर का’ इत्यादि टीवी शो में काम कर चुकी है।

जानकारी के मुताबिक इंदौर की तेजाजी नगर थाना की पुलिस आत्महत्या की वजह तलाशने में जुट गई है एवं सुसाइड नोट में क्या कुछ लिखा हुआ है , इसकी जानकारी अभी तक पुलिस ने नहीं दी है ‌।

वैशाली ने टीवी इंडस्ट्री में 2015 में एक्टिंग कैरियर की शुरुआत की , एवं उन्होंने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ शो में वैशाली ने संजना का रोल प्ले करके अपने कैरियर की शुरुआत की।

बताया जा रहा है कि वैशाली की सगाई पिछले साल अप्रैल मई महीने में की गई थी , इसकी जानकारी एक्ट्रेस ने वीडियो के माध्यम से दी थी , एक्ट्रेस ने बताया था कि उसकी सगाई परिवार और करीबी लोगों की मौजूदगी में हुई थी।

हालांकि यह सगाई ज्यादा समय तक टिक नहीं पाई और वैशाली ने अपने मंगेतर से शादी करने का मना कर दिया ‌‌‌‌।

वैशाली को आखिरी बार ‘रक्षाबधन रसाल अपने भाई की ढाल’ की शूटिंग के दौरान देखा गया था। यह भाई बहन के रिश्ते पर आधारित शूटिंग थी।

यह भी पढ़ें Milk Price : दिवाली से पहले अमूल हुआ महंगा , जानिए कितना महंगा हुआ दूध

इससे पहले भी कई एक्ट्रेस की आत्महत्या की गुत्थियां अभी तक नहीं सुलझी है , जिसमें सुशांत सिंह राजपूत , जिया खान ,कुशल पंजाबी , सेजल शर्मा , समीर शर्मा , संदीप इत्यादि शामिल है।

.

Share This Article
Follow:
News Reporter Team
Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुरू की फ्री में स्मार्ट मोबाइल देने की योजना सावन के पहले सोमवार की हार्दिक शुभकामनाएं , भेजना चाहते हैं