ट्विटर के कर्मचारियों की एक मेल के भरोसे नौकरी , एलन मस्क नई टीम करेंगे तैयार

3 Min Read

ट्विटर के कर्मचारियों की एक मेल के भरोसे नौकरी , एलन मस्क नई टीम करेंगे तैयार

ट्विटर को खरीदने के बाद एलन मस्क हर रोज ‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌ट्विटर पर नये बदलाव कर रहे हैं , ट्विटर खरीदने के बाद एलन मस्क ने कहा था कि ट्विटर पर सब को बोलने की स्वतंत्रता मिलेगी ‍‍, इसके बाद एलन मस्क ने कहा कि ट्विटर पर सभी लोगों को ब्लू टिक दिया जाएगा ।

एलन मस्क यहीं नहीं रुके बल्कि उन्होंने यह भी घोषणा कर दी कि ट्विटर पर ब्लू टिक के लिए प्रतिमाह चार्ज भी देना होगा ।

लेकिन अब ट्विटर के कर्मचारियों की छंटनी शुरू हो गई है , ट्विटर के कार्यालयों को अस्थाई रूप से एक बार के लिए बंद कर दिया गया है एवं सभी कर्मचारियों को कहा गया है कि उन्हें मेल के माध्यम से सूचना दी जाएगी कि वह ट्विटर में काम कर पाएंगे या उन्हें ट्विटर से निकाल दिया जाएगा।

ट्विटर कार्यालय को इसीलिए बंद किया गया है कि ट्विटर कर्मचारियों को हटाने के बाद किसी भी प्रकार का कंपनी में हंगामा ना हो।

एलन मस्क ने Twitter खरीदने के लिए 44 बिलीयन डॉलर खर्च किए हैं , एलन मस्क अब टि्वटर को ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए नए अपडेट लाने की तैयारियों में है।

ट्विटर पर वर्तमान में कार्यरत कर्मचारियों में से आधे से ज्यादा कर्मचारियों को ट्विटर से बाहर किए जाने की खबरें मिल रही है ।

ट्विटर से कर्मचारियों को बाहर निकालने की प्रक्रिया की शुरुआत टि्वटर के सीईओ पराग अग्रवाल से की गई , एवं इसके बाद ट्विटर कि सभी डायरेक्टर्स को भी ट्विटर से बाहर कर दिया है।

यह भी पढ़ें अब ट्विटर पर ब्लूटिक के लिए हर महीने देने पड़ेंगे ₹660 , ब्लू टिक की पॉलिसी में होगा बदलाव

जानकारी के मुताबिक एलन मस्क ने ट्विटर को खरीदने के बाद करीब 2000 अकाउंट्स को बैन कर दिया है , इन अकाउंट्स पर आतंकवाद फैलाने का आरोप है। इसके अलावा भारत के 50000 से भी ज्यादा अकाउंट्स को सस्पेंड कर दिया है ।

 

.

Share This Article
Follow:
News Reporter Team
Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुरू की फ्री में स्मार्ट मोबाइल देने की योजना सावन के पहले सोमवार की हार्दिक शुभकामनाएं , भेजना चाहते हैं