अखिलेश ने कहा BJP ने योगी को घर भेज दिया अब वो वापिस नहीं आएंगे…..

उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी ने प्रथम चरण के विधानसभा चुनाव के क्षेत्रों की उम्मीदवारों की सूची जारी की।......

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी ने प्रथम चरण के विधानसभा चुनाव के क्षेत्रों की उम्मीदवारों की सूची जारी की।

20220115 154443

योगी आदित्यनाथ को गोरखपुर विधानसभा क्षेत्र से उम्मीदवार बनाया गया , योगी वर्तमान में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं।

लेकिन इसको लेकर समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव ने योगी पर तंज कसते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने योगी आदित्यनाथ को वापिस घर भेजने का सोच लिया है। अखिलेश ने कहा कि पहले योगी बातें कर रहे थे कि हम तो अयोध्या से चुनाव लड़ेंगे तो कभी बातें करते कि हम तो मथुरा से चुनाव लड़ेंगे लेकिन भारतीय जनता पार्टी ने समय रहते योगी को वापिस अपने घर भेजकर अच्छा किया और अब योगी अपने घर पर ही रहेंगे वापिस कभी नहीं आएंगे।

आपको बता दें कि योगी आदित्यनाथ गोरखपुर लोकसभा क्षेत्र से पूर्व में सांसद भी रह चुके हैं एवं योगी आदित्यनाथ का निवास स्थल भी गोरखपुर मठ ही है।

अखिलेश यादव से चंद्रशेखर के साथ गठबंधन ना होने के सवाल पर अखिलेश यादव ने बताया कि मैंने लोकदल से बात करके चंद्रशेखर को ग़ाज़ियाबाद और रामपुर मनिहारन सीट दे दी थी , लेकिन चंद्रशेखर मीटिंग से बाहर जाकर किसी से फोन पर बात करते हैं और थोड़ी देर बाद वापस आने पर वह मना कर देते हैं कि वो चुनाव नहीं लड़ेंगे।

अखिलेश यादव का कई पार्टियों से गठबंधन हो चुका है , जिसमें राष्ट्रीय लोकदल एक मुख्य पार्टी है , कल स्वामी प्रसाद मौर्य की भाजपा छोड़कर समाजवादी पार्टी में शामिल होने पर समाजवादी पार्टी कार्यालय पर रखी गई कार्यक्रम को लेकर चुनाव आयोग में समाजवादी पार्टी को नोटिस दे दिया है। दरअसल कल समाजवादी पार्टी के द्वारा आयोजित प्रोग्राम में करीब 2500 से ज्यादा लोग शामिल हुए थे लेकिन चुनाव आयोग में कोविड स्थिति को देखते हुए सभी राजनीतिक कार्यक्रमों पर बैन लगाया था।

जुड़े रहिए हमारे साथ Really Bharat

.

Share This Article
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
राहुल गांधी ने शादी को लेके कही बड़ी बात, जानिए कब हैं राहुल गांधी की शादी रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha