good morning wishes ideas : गुड मॉर्निंग विश करने का बेस्ट आइडिया

News Bureau
3 Min Read

good morning wishes ideas : गुड मॉर्निंग विश करने का बेस्ट आइडिया ( गुड मॉर्निंग विश कैसे करें )

दिन की शुरुआत करने के साथ ही हम अपनों को गुड मॉर्निंग विश करने की सोचते हैं , लेकिन रोज गुड मॉर्निंग (Good Morning) का छोटा सा मैसेज भेजने की बजाय आप गुड मॉर्निंग को अलग तरीके से विश कर सकते हैं , ताकि आपका मैसेज सामने वाले का दिन अच्छा बना सके । और आपका यह नया आइडिया उसको दिन भर आपके मैसेज की याद दिलाता रहेगा ।

गुड मॉर्निंग का मैसेज भेज समय कोशिश करें कि आप गुड मॉर्निंग के साथ कोई अच्छा सा कोट्स से या फिर शायरी को जोड़कर भेजें , एवं आप गुड मॉर्निंग (Good Morning ) के बाद ऐसा वर्ड यूज़ करें जो आप दोनों के रिश्ते में मासूमियत और प्यार भरे शब्दों हो ।  जैसे कि आप बहन को गुड मॉर्निंग का विश करते समय गुड मॉर्निंग बहाना ( Good Morning Bahana ) , गुड मॉर्निंग लाडो ( Good Morning Lado ) , गुड मॉर्निंग पगलू ( Good Morning Pagalu ) इत्यादि।

इसके अलावा आप मोटिवेशनल कोट्स भेजकर गुड मॉर्निंग विश कर सकते हैं । जैसे कि

जुनून से मिलता है सफलता का मुकाम ,

आसान नहीं है इस दुनिया में कमाना नाम ।

Good Morning Dear

 

ए जिंदगी , देख मेरे हौसले ,तुझसे भी बड़े हैं ,

तु यू मुझे हराने की कोशिश ना कर । गुड मॉर्निंग

 

हंसता रहे सदा यह चेहरा , कभी आंच ना पहुंचे

मानता हूं इसे मेरी संपत्ति ‌‌ , खुदा हमेशा खुश रखे। Good Morning…..

यह भी पढ़ें महिला टीचर को अपनी ही छात्रा से हुआ प्यार , टीचर ने जेंडर चेंज करवाकर ,  फिर स्टूडेंट से कर दी शादी , जानिए पूरी खबर

इस तरह के कोट्स एवं शायरी आपको इंटरनेट पर कई वेबसाइट्स पर आसानी से उपलब्ध हो जाएगी। इसके अलावा अगर आप मोबाइल में एप्लीकेशन इंस्टॉल करना चाहते हैं तो एप स्टोर से एप्लीकेशन इंस्टॉल कर सकते हैं , ताकि आपको रोज वेबसाइट पर ना जाना पड़े।

.

Share This Article
Follow:
News Reporter Team
रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुरू की फ्री में स्मार्ट मोबाइल देने की योजना