राजस्थान में 26 विधानसभा सीटों पर आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार तय, बाहरी सीटों पर ज्यादा फोकस

राजस्थान में 26 विधानसभा सीटों पर आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार तय, बाहरी सीटों पर ज्यादा फोकस राजस्थान में किसान......

- Advertisement -

राजस्थान में 26 विधानसभा सीटों पर आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार तय, बाहरी सीटों पर ज्यादा फोकस 

राजस्थान में किसान विधानसभा चुनाव होने हैं लेकिन विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी ने राजस्थान के बाहरी राज्यों की सीमा से सटे गंगानगर, हनुमानगढ़, बांसवाड़ा, सीकर, जयपुर, दोसा, कोटा, चुरु, अजमेर जैसे जिलों में 26 विधानसभा सीटों पर उम्मीदवार तय कर दिए है।

आम आदमी पार्टी के प्रभारी विनय मिश्रा ने बताया कि कई विधानसभा सीटों पर उम्मीदवारों के नाम तय कर दिए हैं एवं विधानसभा चुनाव को लेकर 18 अगस्त को बैठक तय होगी एवं सितंबर महीने की शुरुआत से पहले ही उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी जाएगी।

आम आदमी पार्टी की ओर से तय किया गया है कि इन 26 लोगों को संगठन विस्तार का काम देखकर परफॉर्मेंस देखी जाएगी एवं इसके बाद फाइनली टिकट देकर चुनाव में उतारा जाएगा।

यह भी पढ़ें राजस्थान के 50 जिलों के नाम नक्शा के बारे में जानिए Rajasthan ke 50 jilon ke naam map

पार्टी प्रभारी विनय मिश्रा ने बताया कि प्रत्येक गांव एवं प्रत्येक वार्ड में एक सचिव एवं 10 लोगों की एक कमेटी बनाई गई है एवं इसका अब तक 70% काम पूरा हो चुका है।

.

Share This Article
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
राहुल गांधी ने शादी को लेके कही बड़ी बात, जानिए कब हैं राहुल गांधी की शादी रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha