बायतु में उम्मेदाराम बेनीवाल के बाद अब हरीश चौधरी ने दिखाया शक्ति प्रदर्शन

बायतु में उम्मेदाराम बेनीवाल के बाद अब हरीश चौधरी ने दिखाया शक्ति प्रदर्शन

विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक पार्टियां अपना चुनाव प्रचार अभियान शुरू कर चुकी हैं , पश्चिमी राजस्थान के बाड़मेर की सबसे चर्चित विधानसभा सीट बायतु से राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के नेता उम्मेदाराम बेनीवाल ने 15 जुलाई को अपने जन्म दिवस पर कार्यक्रम आयोजित करके शक्ति प्रदर्शन किया , वही 6 अगस्त को बायतु से विधायक एवं कांग्रेस नेता हरीश चौधरी ने बाटाडू में कृषि महाविद्यालय एवं तहसील कार्यालय के शिलान्यास कार्यक्रम पर शक्ति प्रदर्शन किया।

खास बात यह है कि बायतु में आयोजित उम्मेदाराम बेनीवाल के जन्म दिवस कार्यक्रम में भी जमकर भीड़ उमड़ी तो बाटाडू में हरीश चौधरी के तहसील शिलान्यास कार्यक्रम में भी भीड़ का हुजूम देखने को मिला।

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के नेता हनुमान बेनीवाल एवं कांग्रेस नेता हरीश चौधरी भाषणों के दौरान एक दूसरे को निशाने पर लेने से नहीं चूकते हैं।

विधानसभा चुनाव में बायतु में रोचक मुकाबला

2023 के विधानसभा चुनाव में बायतु विधानसभा सीट इसलिए भी महत्वपूर्ण होगी क्योंकि यहां से कांग्रेस पार्टी के कद्दावर नेता एवं पंजाब कांग्रेस के प्रभारी हरीश चौधरी, राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी से बाड़मेर के प्रमुख नेता उम्मेदाराम बेनीवाल व भारतीय जनता पार्टी भी किसी ऐसे चेहरे की तलाश में है जो इन दोनों नेताओं को पटखनी दे सके।

यह भी पढ़ें बायतु विधानसभा क्षेत्र का इतिहास , Baytu MLA

हिंदी समाचार, ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें Really Bharat पर। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट रियली भारत पर पढ़ें बॉलीवुड, खेल जगत से जुड़ी ख़बरें। For more related stories, follow: News in Hindi

Related Posts

1 thought on “बायतु में उम्मेदाराम बेनीवाल के बाद अब हरीश चौधरी ने दिखाया शक्ति प्रदर्शन”

Comments are closed.