अमित शाह आज जोधपुर में : राजस्थान फतेह करने की तैयारियां बीजेपी ने शुरू की

भारतीय जनता पार्टी के नेता व गृहमंत्री अमित शाह आज जोधपुर में अपने दौरे पर रहेंगे , अमित शाह के......

- Advertisement -

भारतीय जनता पार्टी के नेता व गृहमंत्री अमित शाह आज जोधपुर में अपने दौरे पर रहेंगे , अमित शाह के इस दौरे में विधानसभा चुनाव 2023 के लिए प्लान तैयार किया जाएगा , अमित शाह का पूरा फोकस ओबीसी वर्ग को बीजेपी के साथ जोड़ने के लिए रहेगा , राजस्थान में हर विधानसभा चुनाव में करीब 50 से ज्यादा विधायक ओबीसी वर्ग से आते हैं एवं पश्चिमी राजस्थान के जोधपुर संभाग से वर्तमान में 15 विधायक ओबीसी वर्ग से हैं जिनमें से चार विधायक भारतीय जनता पार्टी एवं 11 विधायक कांग्रेस पार्टी के हैं ।

अमित शाह आज की मीटिंग में बीजेपी को बूथ लेवल तक मजबूत करने के लिए प्लान तैयार करके राजस्थान के नेताओं को दिशा निर्देश देंगे ।

दीपावली के बाद बीजेपी का प्लान पूरे राजस्थान में मीटिंग एवं रैलियों के माध्यम से बीजेपी कार्यकर्ताओं को प्रत्येक मतदाता तक पहुंचाने का उद्देश्य रहेगा।

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय स्तर के कई नेता पूरे राजस्थान में अलग-अलग जगहों पर पहुंचकर जमीनी स्थिति जानेंगे । बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी दीपावली के बाद राजस्थान का दौरा कर सकते हैं।

लेकिन इसी बीच जोधपुर में अमित शाह के स्वागत के लिए छपे पोस्टरों व हार्डिंग कुछ और ही बयां कर रहे हैं , शहर में वसुंधरा राजे के पोस्टरों से गजेंद्र सिंह शेखावत का एवं गजेंद्र सिंह शेखावत के पोस्टरों से वसुंधरा राजे का फोटो गायब दिख रहा है।

एवं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया के फोटो भी कुछ पोस्टर से गायब मिल रहे है , लेकिन अमित शाह एवं भाजपा आलाकमान पहले ही स्पष्ट कर चुका है कि मुख्यमंत्री चेहरे को चुनाव से पहले घोषित नहीं किया जाएगा।

वसुंधरा राजे राजस्थान में दो बार मुख्यमंत्री रह चुकी है , गजेंद्र सिंह शेखावत वर्तमान में केंद्रीय मंत्री है , सतीश पूनिया राजस्थान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष है । इसके अलावा कई और नेता भी मुख्यमंत्री चेहरा बनना चाहते हैं।

.

Share This Article
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
राहुल गांधी ने शादी को लेके कही बड़ी बात, जानिए कब हैं राहुल गांधी की शादी रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha