इंस्टाग्राम पर चर्चित अनामिका की हत्या, पति ने कहा आज या तो मैं बचूंगा या तुम्हारी मां

इंस्टाग्राम पर चर्चित अनामिका की हत्या, पति ने कहा आज या तो मैं बचूंगा या तुम्हारी मां फलोदी में एक......

- Advertisement -

इंस्टाग्राम पर चर्चित अनामिका की हत्या, पति ने कहा आज या तो मैं बचूंगा या तुम्हारी मां 

फलोदी में एक पति ने अपनी ही पत्नी को गोली मार कर हत्या कर दी गई, रविवार दोपहर की घटना है फलोदी स्थित अपने किराए की दुकान पर नारी कलेक्शन के नाम से बुटीक चलाती अनामिका बिश्नोई की दुकान पर उसका पति पहुंचा।

एवं करीब 1 मिनट की बहस के बाद उसने पिस्टल निकाल कर सीधे अनामिका के सीने पर फायर कर दिया एवं इसके बाद वह दुकान से बाहर भाग गया।

जानकारी के मुताबिक दोनों में करीब 2 साल से विवाद चल रहा था एवं अनामिका बिश्नोई अपने दो बेटों के साथ रहती थी एवं वह दुकान चलाकर गुजारा करती थी।

अनामिका रविवार सुबह 10:00 बजे ही घर से दुकान आ गई थी, पीछे अनामिका के पति महीराम उसके घर पहुंचा और उसने दोनों बेटों से मुलाकात करके कहा कि आज या तो मैं बचूंगा या तुम्हारी मां ‌।

अनामिका और महीराम के दो बेटे हैं, जिनमें से एक 12 वर्ष का अवधेश एवं एक 10 वर्ष का युवराज है।

यह भी पढ़ें अब कॉल करने वाले का नाम और फोटो दिखेगा, सरकार ने नई शुरुआत की

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है एवं एसपी सौरभ तिवारी ने बताया कि देर शाम मृतका के शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सुपूर्द कर दिया गया।

इंस्टाग्राम पर फेमस थी अनामिका 

अनामिका बिश्नोई इंस्टाग्राम पर फेमस है, इंस्टाग्राम पर अनामिका के एक लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं एवं वह इंस्टाग्राम पर रोज फोटो और रील्स अपलोड करती थी।

अनामिका की शादी करीब 13 वर्ष पहले महीराम के साथ हुई थी एवं 10 वर्ष तक दोनों के बीच संबंध अच्छे रहे बाद में खटास आने लगी, कुछ समय पहले ही अनामिका ने अपने पति के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी एवं अदालत में भरण पोषण का वाद भी दायर किया था।

.

Share This Article
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
राहुल गांधी ने शादी को लेके कही बड़ी बात, जानिए कब हैं राहुल गांधी की शादी रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha