अंकिता सिंह के हत्यारे का मर्डर करने वाले को 11 लाख रुपए देने का ऐलान

झारखंड की रहने वाली अंकिता सिंह की हत्या के बाद देशभर के विभिन्न धर्मों के संगठन सड़कों पर उतर आए......

- Advertisement -

झारखंड की रहने वाली अंकिता सिंह की हत्या के बाद देशभर के विभिन्न धर्मों के संगठन सड़कों पर उतर आए हैं , एवं सभी नेताओं , राजनीतिक संगठनों व धार्मिक संगठनों ने अंकिता सिंह की हत्या करने वाले आरोपी को कठोर सजा देने की मांग की ।

वहीं इसी बीच उत्तर प्रदेश के अयोध्या से एक महंत ने विवादित बयान दिया है उत्तर प्रदेश के अयोध्या के हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास ने कहा कि अंकिता सिंह के हत्यारे शाहरुख की हत्या करने वाले को ₹11 लाख नगद इनाम के तौर पर दिए जाएंगे।

राजू दास ने कहा कि अंकिता सिंह ने मरते वक्त कहा था कि जिस प्रकार से उसकी मौत हो रही है उसी प्रकार से उसके हत्यारे को भी सजा मिलनी चाहिए। यह उसी के आधार पर उन्होंने इनाम की घोषणा की हैं।

पुलिस ने शाहरुख को गिरफ्तार कर दिया था एवं उसके दोस्त नईम ने केरोसीन की व्यवस्था की थी , उसे भी पुलिस ने गिरफ्तार कर दिया था। वहीं पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था ‌‌एवं अंकिता सिंह के नाबालिग होने पर अन्य धाराएं जोड़कर मामला दर्ज किया।

12 वीं कक्षा में पढ़ने वाली अंकिता सिंह से शाहरुख दोस्ती करना चाहता था , लेकिन अंकिता सिंह द्वारा मना करने पर शाहरूख ने सुबह अपने घर में सो रही अंकिता सिंह पर कमरे की खिड़की से केरोसिन डालकर उसे जिंदा जला दिया। बताया जा रहा है कि शाहरुख ने उनकी दोस्त से अंकिता के मोबाइल नंबर लेकर अंकिता को कॉल भी किया था । लेकिन अंकिता ने मना कर दिया और अपने पिता को सारी बात बताई , पिता ने सुबह फैसला लेने की सोची , लेकिन सुबह अंकिता पर केरोसीन डालकर उसे जला दिया गया था और अंकिता के पिता ने अंकिता को अस्पताल भर्ती करवाया और इसके बाद अंकिता को राजधानी के अस्पताल में भर्ती करवाया था एवं वहीं पर अंकिता ने अंतिम सांस ली ।

.

Share This Article
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
राहुल गांधी ने शादी को लेके कही बड़ी बात, जानिए कब हैं राहुल गांधी की शादी रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha