REET EXAM 2023 थर्ड ग्रेड शिक्षक भर्ती परीक्षा से पहले पेपर की बड़ी खबर , कोचिंग संचालक समेत दो गिरफ्तार

REET EXAM 2023 थर्ड ग्रेड शिक्षक भर्ती परीक्षा से पहले पेपर की बड़ी खबर , कोचिंग संचालक समेत दो गिरफ्तार......

- Advertisement -

REET EXAM 2023 थर्ड ग्रेड शिक्षक भर्ती परीक्षा से पहले पेपर की बड़ी खबर , कोचिंग संचालक समेत दो गिरफ्तार

थर्ड ग्रेड शिक्षक भर्ती की परीक्षा से ठीक पहले बीकानेर के एसपी तेजस्विनी गौतम एवं उनकी टीम द्वारा एक नकल गिरोह का खुलासा किया गया , बीकानेर से एक कोचिंग संचालक शिक्षक एवं उसके साथी को गिरफ्तार किया गया है।

इस साल की सबसे बड़ी भर्ती होने वाली थर्ड ग्रेड शिक्षक भर्ती 25 फरवरी को शुरू हुई , 5 दिन तक चलने वाली इस भर्ती में नौ लाख 50 हजार से भी ज्यादा अभ्यर्थी परीक्षा में बैठेंगे एवं इस परीक्षा के 11 जिलों में सेंटर दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें गुजरात की तरह राजस्थान में भी बीजेपी के फार्मूला से कट जाएगी बड़े नेताओं की टिकट

लेकिन परीक्षा से ठीक पहले बीकानेर की नई एसपी तेजस्विनी गौतम ने बताया कि परीक्षा को लेकर कुछ संदिग्ध के मोबाइल सर्विलांस पर रखे गए थे। एवं इसी दौरान नया शहर पुलिस को क्षेत्र में कुछ गड़बड़ की आशंका मिले हम इसके बाद पुलिस ने तुरंत एसपी को सूचना दिए हैं उसके बाद एसपी के निर्देशानुसार विभिन्न टीमों ने राजाराम बिश्नोई एवं सीताराम बिश्नोई को गिरफ्तार कर लिया, आरोपियों के पास एक लाख रुपए कैश एवं 3 चैक मिले हैं , यह पैसा परीक्षा में पेपर के नाम पर लिया गया बताया जा रहा है।

 

.

Share This Article
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
राहुल गांधी ने शादी को लेके कही बड़ी बात, जानिए कब हैं राहुल गांधी की शादी रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha