सीएम बोले महंगी सब्जियों के लिए मुस्लिम व्यापारी जिम्मेदार

सीएम बोले महंगी सब्जियों के लिए मुस्लिम व्यापारी जिम्मेदार असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा ने अपने बयान में कहा कि......

- Advertisement -

सीएम बोले महंगी सब्जियों के लिए मुस्लिम व्यापारी जिम्मेदार

असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा ने अपने बयान में कहा कि सब्जी के बढ़ते दामों को लेकर “मियां मुसलमान” व्यापारी जिम्मेदारी है।

मुख्यमंत्री मंत्र विश्वा अक्षरा अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं इस बार उन्होंने कहा कि असम में खासकर गुवाहाटी में सब्जियों की कीमतों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है एवं मियां व्यापारी गुवाहाटी में असमिया लोगों से सब्जियों की ऊंची कीमत वसूल रहे हैं जबकि गांव में सब्जियों की कीमत कम हैं।

अगर आज असमिया व्यापारी सब्जी बेच रहे होते तो भी कभी भी अपने असमिया लोगों से ज्यादा कीमत नहीं लेते।

इसके बाद मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा बोले कि हम सभी ने देखा है गुवाहाटी में ईद के दौरान बसों की आवाजाही कम होती है भीड़ कम दिखाई देती है क्योंकि ज्यादातर बस एवं कैब के ड्राइवर मुसलमान समुदाय से होते हैं।

हेमंत बिस्वा ने कहा कि बहुविवाह रोकने के लिए अगले महीने विधानसभा सत्र में सरकार बिल लेकर आएगी , लेकिन अगर किसी कारण नहीं लाया गया तो जनवरी में लाया जाएगा।

यह भी पढ़ें सीमा हैदर व सचिन ने प्यार में बनाई रील्स , सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे विडियो

इसके बाद असम के मुख्यमंत्री हेमंत विश्वा के बयान पर पलटवार कर पलटवार करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि देश में एक ऐसी मंडली भी है जो अगर घर में गाय दूध ना दे या मुर्गी अंडा ना दे तो उसका आरोप भी मियां जी पर ही लगा देंगे।

.

Share This Article
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
राहुल गांधी ने शादी को लेके कही बड़ी बात, जानिए कब हैं राहुल गांधी की शादी रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha