कैलाश मांजू को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार, एक लाख का इनामी था बदमाश

कैलाश मांजू को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार, एक लाख का इनामी था बदमाश 

राजस्थान का कुख्यात गैंगस्टर कैलाश मांजू को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने उसे दिल्ली से गिरफ्तार किया है , जानकारी के मुताबिक कैलाश मांजू नेपाल में नहीं बल्कि लंबे समय से दिल्ली के एक प्राइम लोकेशन पर फ्लैट में फरारी काट रहा था।

राजस्थान पुलिस गैंगस्टर कैलाश मांजू को विदेश भागा हुआ मान चुकी थी लेकिन दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने कैलाश मांजू को दिल्ली से गिरफ्तार करके चौंका दिया है।

कैलाश मांजू पर पुलिस ने एक लाख इनाम की घोषणा की हुई थी , कैलाश मांजू का नाम पाकिस्तान से अवैध हथियार की सप्लाई करने के मामले में सामने आया था एवं इसके बाद सुरक्षा एजेंसियों के रडार पर आ गया।

कैलाश मांजू की तलाश कर रही एजेंसियों को मुखबिर की जड़ी सूचना मिलेगी कैलाश मांजू दिल्ली के करणी सिंह शूटिंग रेंज के पास एक फ्लैट में किसी व्यक्ति से डील करने के लिए मिलने आया हुआ है।

इसके बाद इंटेलिजेंस टीम एसीपी राहुल विक्रम के नेतृत्व में शूटिंग रेंज में पहुंची एवं पुलिस टीम ने लोकेशन को कंफर्म करने के बाद घेराव किया। लेकिन तभी उन्हें कैलाश मांजू दिख गया एवं कैलाश मांजू को पुलिस ने घेर किया ‌।

कैलाश मांजू 42 मामलों में आरोपी

कैलाश मांजू के पिता रामचंद्र बिश्नोई गांव की सरपंच रह चुके थे इसके बाद कैलाश मांजू भी सरपंच बना एवं कैलाश मांजू की पत्नी अब गांव की सरपंच है।

कैलाश मांजू पर 2003 में पहला मामला दर्ज हुआ है एवं इसके बाद उसने 20 फरवरी 2016 को सरेंडर कर दिया , एवं इसके बाद जमानत पर आने के बाद वह फिर से अपराध करने लगा एवं 2017 में इनामी घोषित होने के बाद वह नेपाल भाग गया।

यह भी पढ़ें कृपाल जघीना हत्याकांड के आरोपी कुलदीप जघीना की हत्या

इसके बाद कैलाश अपने पिता के अंतिम संस्कार के लिए गांव में पहुंचा तो पुलिस ने नाकाबंदी कर दिया इसके बाद पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया , इसके बाद वह पैरोल पर आते ही फिर से फरार हो गया एवं 2 साल से पुलिस उसकी तलाश कर रही थी।

 

हिंदी समाचार, ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें Really Bharat पर। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट रियली भारत पर पढ़ें बॉलीवुड, खेल जगत से जुड़ी ख़बरें। For more related stories, follow: News in Hindi

Share this post:

Related Posts