नूंह हिंसा में कांग्रेस एमएलए राजस्थान से गिरफ्तार, विधायक मामन खान दंगा फैलाने वालों के संपर्क में

नूंह हिंसा में कांग्रेस एमएलए राजस्थान से गिरफ्तार, विधायक मामन खान दंगा फैलाने वालों के संपर्क में हरियाणा के नूंह......

- Advertisement -

नूंह हिंसा में कांग्रेस एमएलए राजस्थान से गिरफ्तार, विधायक मामन खान दंगा फैलाने वालों के संपर्क में 

हरियाणा के नूंह में 31 जुलाई को हुई हिंसा में पुलिस ने देर रात फिरोजपुर से कांग्रेस विधायक मामन खान को गिरफ्तार किया है, कांग्रेस विधायक मामन खान को राजस्थान से गिरफ्तार किया है एवं फिलहाल उनसे पूछताछ की जा रही है, शुक्रवार को उन्हें अदालत में पेश किया जाएगा।

पुलिस ने इससे पहले दो बार पूछताछ के लिए नोटिस जारी कर बुलाया था लेकिन विधायक पूछताछ के लिए पेश नहीं हुए , वहीं विधायक का मामन ख़ान ने पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट में याचिका दायर करते हुए हिंसा मामले की निष्पक्ष जांच की मांग भी की थी।

नूंह हिंसा में अब तक 316 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है एवं हरियाणा पुलिस ने अब तक 60 से ज्यादा एफआईआर दर्ज कर दी, इससे पहले मोनू मानेसर की भी गिरफ्तारी हो चुकी है।

यह भी पढ़ें 60 साल पहले भैंस चोरी की थी, 78 साल के बुजुर्ग को अब पुलिस ने किया गिरफ्तार

मामन की गिरफ्तारी के लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने पहले भी कहा था कि खान कहीं भी चले जाए , अगर आरोपी है तो उनके खिलाफ सरकार कड़ी कार्रवाई करेगी।

.

Share This Article
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
राहुल गांधी ने शादी को लेके कही बड़ी बात, जानिए कब हैं राहुल गांधी की शादी रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha